1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. सेमीफाइनल मैच में इस गेंदबाज ने बरपाया कहर, 4 गेंदों पर झटके चार विकेट्स

सेमीफाइनल मैच में इस गेंदबाज ने बरपाया कहर, 4 गेंदों पर झटके चार विकेट्स

In the semi-final match, this bowler wreaked havoc, taking wickets in 4 balls; कर्नाटक ने विदर्भ को रोमांचक मुकाबले में 4 रनों से हरा दिया। दर्शन नालकंडे ने डेथ ओवर्स में शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्‍ली : सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी के दूसरे फाइनलिस्‍ट के लिए चल रहे मुकाबले में कर्नाटक ने विदर्भ को रोमांचक मुकाबले में 4 रनों से हरा दिया। जबकि पहले फाइनल में तमिलनाडु की एंट्री हो चुकी है। विदर्भ ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया। दर्शन नालकंडे ने डेथ ओवर्स में शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके। आखिरी ओवर फेंकने आए नालकंडे ने दूसरी, तीसरी, चौथी और पांचवीं गेंद पर विकेट्स लिए।

पहली पारी का आखिरी ओवर लेकर आए दर्शन नालकंडे ने दूसरी गेंद पर अनिरुद्ध जोशी को 1 के निजी स्‍कोर पर आउट किया। तीसरी गेंद पर बीआर शरत और चौथी गेंद पर जगदीश सुचित डक का शिकार हुए। बेहतरीन कैमियो खेल रहे अभिनव मनोहर नालकंडे की पांचवीं गेंद पर कैच थमा बैठे। नालकंडे ने अपने चार ओवर में 27 रन देकर 4 विकेट झटके।

कर्नाटक ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 176 रन बनाये। रोहन कदम और कप्‍तान मनीष पांडे की ताबड़तोड़  ने विदर्भ के गेंदबाजों को पस्‍त कर दिया। दोनों ने पहले विकेट के लिए 132 रनों की साझेदारी की। रोहन ने 56 गेंदों में 7 चौकों और 4 छक्‍कों की मदद से 87 रन बनाए। पांडेय ने 42 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली। इनके अलावा सिर्फ अभिनव मनोहर (13 गेंद में 27 रन, दो छक्‍के दो चौके) ही कुछ जौहर दिखा सके। जवाब में विदर्भ ने 6 विकेट पर 172 रन ही बना सकी।

फाइनल में पहुंची तमिलनाडु

मीडियम पेसर पी सवर्ण कुमार की घातक गेंदबाजी के दम पर तमिलनाडु ने हैदराबाद को पहले सेमीफाइनल में रौंदकर रख दिया। कुमार ने 21 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए। दिल्‍ली में ही हुए फाइनल में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए हैदराबाद की पूरी टीम सिर्फ 90 रन पन आउट हो गए। सिर्फ एक बल्‍लेबाज ही दहाई का आंकड़ा पार कर सका। जवाब में तमिलनाडु ने 34 गेंद बाकी रहते ही मैच जीत लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...