1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. मां के साथ दुबई में छुट्टियां मना रहें क्रिकेटर मोहम्मद शमी, तो बाप के बिना ऐसी हुई बेटी की हालत

मां के साथ दुबई में छुट्टियां मना रहें क्रिकेटर मोहम्मद शमी, तो बाप के बिना ऐसी हुई बेटी की हालत

Cricketer Mohammed Shami holidaying in Dubai with his mother; मां के साथ दुबई में छुट्टियां मना रहें हैं क्रिकेटर मोहम्मद शमी। टी20 वर्ल्ड कप के बाद दिया गया आराम। मां हसीन जहां के साथ घूम रही बेटी।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : टी20 वर्ल्ड कप के बाद अब भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज का आगाज हो चुका है। जिसका पहला मैच खेला जा चुका है। इस मैच को भारत ने 5 विकेट से जीतकर हासिल किया। आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में भारत को करारी हार मिलने के बाद कई खिलाड़ियों को आराम दे दिया गया। वहीं कई चेहरे शामिल किए गए, जो न्यूजीलैंड के विरुद्ध अपना अच्छा प्रदर्शन कर रहे है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को इस मैच से आराम दे दिया गया है। और शमी इस मौके को अपनी मां के साथ एंज्वॉय करने में बिता रहे है। बता दें कि  इस समय शमी अपनी मां के साथ दुबई की सैर पर गए हुए हैं और उनकी बेटी आयरा जहां (Aaira) अपनी मां के है। हाल ही में, हसीन जहां (Hasin Jahan) ने भी अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

देखिए शमी और उनकी फैमिली की तस्वीरें…

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी फिलहाल अपनी मां के साथ छुट्टियों का मजा ले रहे हैं और इस समय दुबई में है। जहां से उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में वह अपनी मां के साथ रेतीले पहाड़ पर नजर आ रहे हैं।

इस फोटो को शेयर कर उन्होंने हार्ट इमोजी बनाते हुए लिखा ‘अच्छा समय मेरे सब कुछ के साथ इसके साथ।’ सोशल मीडिया पर मां बेटे की तस्वीर खूब पसंद की जा रही है। अब तक 3.5 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं।

वहीं, दूसरी ओर मोहम्मद शमी की बेटी अपनी मां के साथ भारत में है। जहां से हसीन जहां ने उसकी कई सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की। इन फोटोज में आयरा बेहद ही क्यूट लग रही है। वाइट कलर की पिज्जा लवर प्रिंट वाली टीशर्ट पहने और दो चोटी बनाए वह बहुत ही प्यारी लग रही हैं।

हाथों में गुलाबी रंग का अंब्रेला पकड़े और सर पर टोपी लगाए मोहम्मद शमी की बेटी बिल्कुल अपने पापा की तरह ही दिखती है। लेकिन बाप-बेटी की बदकिस्मती तो देखिए कि, 3 साल से ज्यादा समय से दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे है।

दरअसल, हसीन जहां ने 2018 में अपने पति के ऊपर यौन शोषण, घरेलू हिंसा और मारपीट का आरोप लगाया था और तब से ही वह उनसे अलग रह रही है। हालांकि, अभी तक उनका तलाक नहीं हुआ है।

सोशल मीडिया पर हसीन जहां खासी एक्टिव रहती हैं। कुछ समय पहले हसीन ने अपनी मॉडलिंग के दौरान की एक ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। हालांकि, फोटो को देख एक बार फिर उन्हें शमी को लेकर ट्रोल किया गया।

वहीं, शमी की बात की जाए, तो टी20 वर्ल्ड कप 2021 में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की। हालांकि, उनकी टीम ये खिताब जीत नहीं पाई। इसके बाद t20 इंटरनेशनल सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्हें आराम दिया गया है। उनकी जगह टीम में कई युवा खिलाड़ियों को जगह दी गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...