1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. पाकिस्तान को हराने के बाद बांग्लादेश की महिला टीम ने ऐसे मनाया जश्न, वीडियो वायरल

पाकिस्तान को हराने के बाद बांग्लादेश की महिला टीम ने ऐसे मनाया जश्न, वीडियो वायरल

After defeating Pakistan, Bangladesh women's team celebrated like this, video went viral ; बांग्लादेश की महिला क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान की टीम को तीन विकेट से मात दी। गीत गाकर अपनी खुशी का किया इजहार।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली : बांग्लादेश की महिला क्रिकेट टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन करते रविवार को खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान की टीम को तीन विकेट से मात दी। बता दें कि दोनों देशों के बीच खेला गया यह आईसीसी वर्ल्ड कप क्वालिफायर मुकाबला काफी रोमांचक रहा।

पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद बांग्लादेश की टीम ने गीत गाकर अपनी खुशी का इजहार किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बांग्लादेशी महिला खिलाड़ियों ने ‘आमरा कोरबो जोय एकदिन’ गीत गाया। यह गीत पीट सीगर के प्रसिद्ध सॉन्ग ‘हम होंगे कामयाब’ का बांगला रूपांतरण है। बांग्लादेशी टीम अब अपने ‌अगले मुकाबले में मंगलवार को संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) का सामना करेगी।

पाकिस्तान की टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में सात विकेट पर 201 रन ही बना सकी। एक वक्त तो बांग्लादेशी गेंदबाजों ने 50 रनों के भीतर ही पाकिस्तान के पांच बल्लेबाजों को आउट कर दिया। पांच विकेट गिरने के बाद निदा डार और आलिया रियाज ने छठे विकेट के लिए 137 रनों की साझेदारी कर पाकिस्तान को मुश्किल से निकाला।

बांग्लादेश की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और ओपनर मुर्शिदा खातून को एनम अमीन ने चलता कर दिया। 36वें ओवर में बांग्लादेश का स्कोर चार विकेट पर 98 रन हो गया, लेकिन अंतिम ओवर में बांग्लादेश के खाते में जीत दर्ज हुई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...