Home बड़ी खबर JNU के बहाने थरूर का केजरीवाल पर तंज, कहा- खुद तो घायल छात्रों को देखने तक नहीं गए…

JNU के बहाने थरूर का केजरीवाल पर तंज, कहा- खुद तो घायल छात्रों को देखने तक नहीं गए…

1 second read
0
26

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के हिंसा को लेकर जमकर सियासत हो रहा है, 5 जनवरी की रात कैंपस के अंदर हुई हिंसा को लेकर विपक्षी इस वक्त जमकर केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं तो वहीं बीते दिनों, दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि, दिल्ली पुलिस को ऊपर से जैसा ऑर्डर मिलता है वो वैसा ही काम करती है। इसपर अब शशि थरूर ने केजरीवाल को घेरा है।

थरूर ने कहा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जेएनयू में घायलों के साथ खड़े होने की बजाय उन्हें देखने तक नहीं गए। थरूर ने केजरीवाल के ट्वीट को टैक करते हुए लिखा है कि, पुलिस (केंद्र के) आदेशों पर अमल कर रही (य नहीं कर रही) हो लेकिन किसने दिल्ली के सीएम को यह आदेश दे दिया कि वह नागरिकों के प्रदर्शन के अधिकार के खिलाफ खड़ा न हों? घायलों को देखने तक नहीं जाएं? विरोध नहीं करें वह भी तब जब उनके राज्य के कैंपस मारपीट का केंद्र बन जाएं? सभी आरोपों को आसानी से खारिज नहीं किया जा सकता है।

दरअसल, केजरीवाल ने जेएनयू हिंसा पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि, केंद्र सरकार दिल्ली पुलिस को जैसा ऑर्डर देती है वह वैसे ही काम करती है। इसके आगे उन्होंने कहा था कि, हिंसा रोक पाने में दिल्ली पुलिस की गलती नहीं है। केजरीवाल ने कहा था कि, पुलिस को कहा जाता है कि हिंसा होने दो, हमला करके हमलावरों को निकलने दो। अगर पुलिस को आदेश दिया जाएगा कि रेप नहीं होने चाहिए। अपराध रुकने चाहिए तो ऐसा ही होगा। वे आदेश मानते हैं, वरना नौकरी चली जाएगी।

Share Now
Load More In बड़ी खबर
Comments are closed.