Home मनोरंजन सारा अली खान मुंबई के लिए हुई रवाना, NCB ने जारी किया है समन

सारा अली खान मुंबई के लिए हुई रवाना, NCB ने जारी किया है समन

1 min read
0
1

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान  अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहती थीं।

लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस बॉलीवुड में जारी ड्रग्स मामलों को लेकर चर्चा में आ गई हैं। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जुड़े ड्रग्स एंगल में सारा अली खान का नाम भी आ गया है।

वहीं, इसे लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की तरफ से सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है। समन जारी होने के बाद ही सारा अली खान को गोवा एयरपोर्ट पर देखा गया है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली खान गोआ से मुंबई के लिए रवाना हुई हैं।

सारा अली खान की कुछ तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर खड़ी नजर आ रही हैं। सारा अली खान की तस्वीरें एएनआई ने साझा करते हुए लिखा, “सारा अली खान मुंबई के लिए गोवा से हुईं रवाना।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल्स की जांच के लिए उन्हें 26 सितंबर को मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा बुलाया गया है।

फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट ट्रैक सूट में एयरपोर्ट पर मौजूद नजर आ रही हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण सहित चारों एक्‍ट्रेस को अगले 3 दिन में पूछताछ के लिए आना है।

सुशांत  मामले की जांच का दायरा बढ़ने और इसमें ड्रग्‍स का एंगल जुड़ने के बाद बॉलीवुड के कई बड़े नाम इस मामले में सामने आए हैं।

मामले में जहां एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिमोन खंबाटा और सुशांत की पूर्व मैनजर श्रुति मोदी को कल यानी 24 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है।

वहीं, दीपिका पादुकोण और करिश्‍मा प्रकाश को 25 सितंबर को बुलाया गया है। जबकि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से 26 सितंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा पूछताछ होगी।

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म कुली नंबर वन में नजर आने वाली हैं।

 

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.