1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सपना चौधरी का नया गाना ‘चटक मटक’ रिलीज होते ही वायरल

सपना चौधरी का नया गाना ‘चटक मटक’ रिलीज होते ही वायरल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

हरियाणवी की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का नया गाना रिलीज होने के साथ ही यू-ट्यूब पर छाया हुआ है। देश भर में सपना के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी यूं तो स्टेज शो के लिए काफी मशहूर हैं। उनके शो के लोग दीवाने है।

डांसिंग क्वीन के शो में लाखों की संख्या में भीड़ उमड़ती हैं। अब सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो घर में ही ‘चटक मटक’ हरियाणवी सॉन्ग पर लाजवाब डांस करती दिख रही हैं।

सपना चौधरी का यह डांस वीडियो हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। आप को बता दें कि सपना चौधरी ने अपने नए हरियाणवी गाने ‘लोरी’ को अपने ही चैनल ड्रीम्स एंटरटेनमेंट हरियाणवी पर रिलीज किया है।

सपना चौधरी इस वीडियो में नीला सूट पहने काफी सुंदर दिख रही हैं। फैन्स उनके डांस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे हे हैं। अब तक सपना के डांस वीडियो को 9,53,042 देख चुके है। बता दें कि व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।

सपना चौधरी ने अपने डांस से न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान हासिल की है। सपना चौधरी को देश ही नहीं दुनिया के कोने-कोने से डांस परफॉर्मेंस के लिए ऑफर आते हैं।

सपना चौधरी के करियर ग्राफ की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरुआत की थी। धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती ही गई।

फिर सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए हैं। सपना चौधरी को लेकर लोगों के बीच ऐसी दीवानगी है कि उनका हर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते देर नहीं लगती।

आप को बता दें कि सपना चौधरी ने अक्टूबर 2020 में बेटे को जन्म देने के बाद दिसंबर में तीन गाने रिलीज किए। सपना के चटक मटक डांस वीडियो को भी बेहद पसंद किया जा रहा है। सपना चौधरी ने हाल ही में अपने नए गाने का पोस्टर भी जारी किया था। उनके इस गाने के नाम ‘लोरी’ है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...