Home मनोरंजन शादी ना करने के बावजूद भी मां बनीं यह एक्ट्रेस, दिया था 17 मिनट का लंबा Kissing सीन

शादी ना करने के बावजूद भी मां बनीं यह एक्ट्रेस, दिया था 17 मिनट का लंबा Kissing सीन

2 second read
0
2,493

नई दिल्ली : शादी ना करने के बावजूद भी मां बनना बॉलीवुड या टीवी जगत के लिए कोई बड़ी बात नहीं हैं, क्योंकि अधिकतर बॉलीवुड के एक्ट्रेस और एक्टर बच्चे को अडॉप्ट कर मां या पिता बन चुंके हैं। ऐसा कुछ टीवी जगत की इस एक्ट्रेस ने किया, जो 17 मिनट की लंबी इंटिमेट सीन देकर सुर्खियों में आ गई। हालांकि इस सीन के बाद एक्ट्रेस बेहद ही फूट-फूटकर रोई।

sankshi
इंटिमेट सीने ने बंटोरी सुर्खियां

खबरों की मानें तो जिस एक्टर के साथ यह सीन शूट किया जा रहा था, उस एक्टर के साथ एक्ट्रेस का इमोशनल अटैचमेंट था, जिस कारण वो ऐसा सीन दे सकीं। हालांकि इस सीन के बाद वे बेहद ही शर्मिन्दा हुई। अब आप सोच रहें होंगे कि आखिर हम किस एक्ट्रेस की बात कर रहें हैं जिन्हें ऐसे सीन को लेकर शर्मिन्दगी महसूस हुई, जिसे करना आजकल कोई बड़ी बात नहीं है।

sankshi tawar
साक्षी तंवर

हम बात कर रहें है टीवी जगत की मोस्ट पॉपुलर और सिंपल एक्ट्रेस साक्षी तंवर की, जिनका जन्म 12 जनवरी, 1973 को राजस्थान के अलवर में हुआ था। आज वह अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं, जो उम्र के इस पड़ाव में भी अकेली है, लेकिन एक बच्चे को गोद लेकर वो मां बन चुकी है। आपको बता दें कि अलवर में पली-बढ़ीं साक्षी ने दिल्ली के ‘लेडी श्री राम’ कॉलेज से स्नातक किया है। लेकिन उन्होंने हमेशा से ही एक एक्टर बनने का सपना देखा था। अपने इसी सपने को पूरा करने के लिए वह मुंबई पहुंची थी और खुद को साबित किया।

साल 2011 में काफी चर्चा में थीं साक्षी

साल 2011 में शुरू हुए सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से साक्षी जबरदस्त चर्चा में आई थीं। दरअसल, इस सीरियल में साक्षी अपने को-एक्टर राम कपूर के साथ अपने इंटीमेट सीन को लेकर काफी चर्चा में आईं थीं। जिसके बाद वो फूट-फूटकर रोईं भी ​थीं। आइए जानते हैं उनके बारे में कई और बातें…

sankshi
‘बड़े अच्छे लगते’ सीरियल शूट के बाद रोने लगी थी साक्षी

17 मिनट के इस सीन ने बंटोरी सुर्खियां :

आपको बता दें कि एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने फेमस टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में मुख्य भूमिका निभाई थीं। इस शो में साक्षी के अपोजिट एक्टर राम कपूर ने लीड रोल प्ले​ किया था। सीरियल में दोनों के बीच एक लंबा इंटीमेट सीन फिल्माया गया था जो करीब 17 मिनट का था। ये सीन काफी चर्चा में रहा था। बताया जाता है प्रोड्यूसर एकता कपूर ने टीवी पर पहली बार इतना लंबा लव मेकिंग सीन शूट किया था। वहीं इस सीन को करने में साक्षी इतना परेशान हुईं थीं कि शूटिंग को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.