Home मनोरंजन रंगीला गर्ल उर्मिला ने समर्थकों को कहा शुक्रिया, जानिए क्यों जीती लड़ाई हार गई कंगना

रंगीला गर्ल उर्मिला ने समर्थकों को कहा शुक्रिया, जानिए क्यों जीती लड़ाई हार गई कंगना

25 second read
0
19

सुशांत की मौत के बाद से ही देश में ऐसा लग रहा है कि ड्रग्स के खिलाफ एक लम्बी लड़ाई छिड़ गई है।  रिया और उसके कई दोस्त जेल में है और रोज़ नए नए लोग पकड़े जा रहे है ,नारकोटिक्स डिपार्टमेंट अब तक कुल 19 लोगों को अरेस्ट कर चुका है।

इस लड़ाई को पुरे देश से समर्थन मिल रहा है लेकिन बयानबाजी भी हो रही है। दरअसल इन सबकी शुरुआत रवि किशन के द्वारा लोकसभा में दिए गए एक बयान के कारण हुई। उन्होंने जब बॉलीवुड में ड्रग्स की बात उठाई तो जया बच्चन ने उनके खिलाफ बोलते हुए कहा कि लोग जिस थाली में खाते है उसी में छेद करते है।

उनके इस बयान के बाद बहस छिड़ गई की कोई अगर गन्दगी को साफ़ करने की बात कर रहा है तो थाली में छेद कैसे हो गया ? या नारकोटिक्स विभाग ने जो 19 लोग पकड़े है वो क्या ऐसे ही पकड़ लिए ?

उनके इस बयान के बाद कंगना ने कहा था कि आपने कौनसी थाली दी है ? उन्होंने यह भी कहा की किरदार हासिल करने के लिए हीरो के साथ सोना पड़ता है। इसके बाद ९० के दशक की अभिनेत्री और रंगीला गर्ल उर्मिला ने उनके पर निशाना साधा और उनके इस बयान को गलत बताया।

वहीं इसके बाद कंगना ने काफी बड़ी गलती की और उर्मिला को सॉफ्ट पोर्न स्टार कह दिया। उन्होंने यह भी कहा कि उर्मिला को उनके अभिनय के लिए कोई भी नहीं जानता है।

इसके बाद सब लोगों ने जमकर कंगना को खरी खोटी सुनाई और उर्मिला का समर्थन किया। इतने अपार समर्थन से उर्मिला बेहद प्रसन्न हुई और उन्होंने ट्वीट करते हुए लोगों का शुक्रिया अदा किया है।

उन्होंने इस बाबत एक ट्वीट भी किया है जिसमें उन्होंने लिखा कि, भारत के सच्चे लोगों का शुक्रिया। साथ में दुर्लभ मिलने वाली निष्पक्ष मीडिया का भी शुक्रिया, जो मेरे पक्ष में खड़ी हुई।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.