Home मनोरंजन बिग बॉस में फिर ओवर ड्रामा करती आईं नजर राखी, कहा- गलती हो गई कप्तान बनकर।”

बिग बॉस में फिर ओवर ड्रामा करती आईं नजर राखी, कहा- गलती हो गई कप्तान बनकर।”

0 second read
0
7

बिग बॉस में दिखाएगें एपिसोड में विकास गुप्ता की रुबिना दिलाइक, राहुल वैद्य और अभिनव शुक्ला की नोक-झोंक से शुरु हुआ।

इस दौरान विकास ने कहा, “मैं नहीं चाहता अली नामिनेट हो लेकिन मैंने रुबिना से कहा कि मैं राहुल को भी बचाना चाहता हूं। लेकिन उसने जोर देकर कहा कि मैं राहुल को बचाना चाहता हूं कि क्योंकि मैं उसके स्पेशल फ्रेंड को जानता हूं।” राहुल इस बात से काफी नाराज दिखे कि रुबिना ने दिशा का नाम टास्क में घसीटा।

राखी सावंत और एजाज खान ने भी पिछले दिनों से चल रही अपनी लड़ाई को जारी रखा। जब से राखी घर की कैप्टन बनी है, तब से उनका एजाज के साथ लगातार लड़ाई हो रही है। बाद में सोनाली फोगट ने राखी को रोते हुए देखा और उनसे पूछा कि क्या हुआ। इस पर राखी ने कहा, “गलती हो गई कप्तान बनकर।”

जब सोनाली ने पूछा कि किसने उसे परेशान किया है, तो राखी ने एजाज का नाम लिया। सोनाली तब एजाज के पास गईं और उनसे कहां कि वह राखी को शांत करें। गुस्साए एजाज ने जवाब दिया कि उसने कभी भी राखी का मजाक नहीं बनाया है, लेकिन वह कुछ समय से उसे निशाना बना रही है। एजाज ने सोनाली से कहा, “वह रो रही है क्योंकि उसे बुरा लग रहा है कि उसने मेरे साथ क्या किया। मुझे उसे क्या बताना चाहिए? ये कि राखी जी आप महान हैं?”

इसके बाद अर्शी खान भी राखी से लड़ती हुई नजर आईं। इसके बाद विकास ने राखी से कहा कि अर्शी इस पूरे सीजन घर के अंदर सबसे खराब खेल खेल रही है।

इसके अलावा अली के उनके मन आ रही भावनाओं की ओर इशारा करते हुए सोनाली को अली से पूछते हुए देखा गया कि क्या वह बचकानी हो रही हैं। इस पर अली ने जवाब दिया कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है। आपने जो महसूस किया वो कहा। यह ठीक है, इसमें कोई बड़ी बात नहीं है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.