1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. अंकिता लोखंडे ने अजब-गजब अंदाज में पहनी साड़ी, देखिए

अंकिता लोखंडे ने अजब-गजब अंदाज में पहनी साड़ी, देखिए

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी राह तय करने वाली अंकिता लोखंडे इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह व्हाइट साड़ी में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है।

https://www.instagram.com/p/CFd_C-IhqK1/

फोटो साझा करते हुए अंकिता लोखंडे ने खुश रहने का तरीका भी फैंस के साथ शेयर किया है. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले शेयर हुई अंकिता की इन तस्वीरों पर अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

https://www.instagram.com/p/CFJSrRGBrZx/

अंकिता लोखंडे का व्हाइट साड़ी में स्टाइल काफी खूबसूरत लग रहा है। फोटो में स्माइल के साथ एक्ट्रेस का लुक और भी जबरदस्त लग रहा है. इन तस्वीरों को साझा करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा, “खुश कैसे रहा जाए, हर सुबह यह तय कीजिए कि आपका मूड अच्छा है।

अंकिता लोखंडे की तस्वीरों पर एक्ट्रेस आरती सिंह ने कमेंट किया, “और मूड खराब हो तो तेरी फोटो देख लेना। अच्छा हो जाएगा।

अंकिता लोखंडे की फोटो को लेकर फैंस के साथ-साथ टीवी कलाकार भी जमकर उनकी तारीफें कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अंकिता लोखंडे ने अपनी पोस्ट के जरिए यूं सुर्खियां बटोरी हों.

अंकिता लोखंडे हाल ही में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई थीं। एक्ट्रेस ने सुशांत के न्याय के लिए भी खूब आवाजें उठाईं। वहीं, सुशांत और रिया के मामले को लेकर अंकिता लोखंडे और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर के बीच भी खूब बयानबाजी हुई थी।

https://www.instagram.com/p/CE3WUfJB4rz/

एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो आखिरी बार अंकिता लोखंडे फिल्म बागी 3 में अहम भूमिका अदा करती हुई नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख, टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...