Home लाइफस्टाइल Nita Ambani ने इन 2 कामों से किया अपना वजन कम, अब 57 की उम्र में कैटरीना को भी छोड़ा पीछे

Nita Ambani ने इन 2 कामों से किया अपना वजन कम, अब 57 की उम्र में कैटरीना को भी छोड़ा पीछे

1 second read
0
10

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली:  आज के समय में हर कोई अपनी फिटनेस को लेकर काफी अवेयर हो चुका है। मोटापे से हर तीसरा व्यक्ति परेशान है। एक वक्त में भारत में सबसे अमीर शख्स की वाइफ भी अपने मोटापे को लेकर टेंशन में रहती थी। मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने बढ़ते वजन को लेकर काफी परेशान थी लेकिन नीता ने हार नहीं मानी और अपने डेली रुटीन में कुछ बदलाव कर के खुद एकदम फिट कर लिया। बच्चों के जन्म के बाद नीता का वजन 90 किलो हो गया था। लेकिन अब 57 साल की नीता अंबानी एकदम फिट और बेहद खूबसूरत दिखती है। तो चलिए जानते है क्या है नीता अंबानी के फिटनेस सीक्रेट-

नीता का फिटनेस मंत्र उनकी डाइट और हेल्थी लाइफस्टाइल है।अपना वजन कम करने के लिए नीता ने एक्सरसाइज, स्विमिंग, योगा और जिम वर्कआउट के साथ-साथ भरपूर फलों का सेवन भी किया।

चुकंदर का रस बना नीता के लिए रामबाण। नीता अंबानी ने अपना वजन कम करने के लिए दिन में 2 बार चुकंदर का जूस पीना शुरु किया।

नीता ने अपने रुटीन में डांस को भी शामिल किया। अब ये तो सभी जानते है कि नीता अंबानी एक बहुत अच्छी डांसर है, अपने डांस से नीता ने कई लोगों को इंप्रेस भी किया है। नीता ने भरतनाट्यम की ट्रेनिंग ले रखी है। तो वहीं  रोज डांस कर के नीता ने अपने वजन को कम किया है।

नीता अंबानी का छोटा बेटा अनंत अंबानी भी  अपने वजन को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहा है। नीता ने अपने बेटे के साथ मिलकर वजन कम करने में काफी मेहनत की है।

तो अगर आप भी अपने मोटापे से छुटकारा पाना चाहते है तो नीता अंबानी की इन टिप्स को फॉलो कर सकते है।

Load More In लाइफस्टाइल
Comments are closed.