1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Video : Black कलर की ड्रेस में कहर ढाती नजर आई Nia, पहना ऐसा ड्रेस की फैंस ने कहा ये भी उतार दो

Video : Black कलर की ड्रेस में कहर ढाती नजर आई Nia, पहना ऐसा ड्रेस की फैंस ने कहा ये भी उतार दो

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली : अक्सर अपने हॉट फोटोज और वीडियो से सोशल मीडिया का टेंपरेचर बढ़ाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस अवतार से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। जिसे देखकर इस कड़कती ठंड में भी निया के फैंस के पसीने छूट गये है। आपको बता दें कि इस वीडियो में निया ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहीं है, जिसमें उनका काफी ग्लैमर्स लुक नजर आ रहा है।  इस वीडियो को शेयर करते हुए निया शर्मा ने कैप्‍शन में लिखा,’ ब्लैक मैजिक में कभी विश्वास नहीं किया गया।’ इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया ने हाल ही ब्लैक साड़ी में एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनका सेक्सी अवतार कहर ढा रहा है। वह बड़े ही बेफिक्री वाले अंदाज में कैमरा को पोज दे रही हैं। साथ ही साथ फैंस उनके इस लुक की बहुत तारीफ कर रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,’ उफ्फ, मैं आप पर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहा।’ एक और यूजर ने लिखा,’ लव यू निया।’ एक और यूजर ने लिखा,’ हम नागिन वृंदा को मिस कर रहे हैं।’ एक और यूजर ने लिखा,’ क्‍वीन ऑफ नागिन।’ एक और यूजर ने लिखा,’ हमारी हॉटेस्‍ट नागिन, आपका सीजन शानदार था।’ एक और यूजर ने लिखा,’ आई लव यू नागिन निया शर्मा।

वहीं एक फैंस ने निया के इस वीडियो पर ऐसा कमेंट किया, जिसे लेकर वो ट्रोल हो गया। बता दें कि कुछ दिन पहले ही निया ने मुंबई के पॉश इलाके में एक आलीशान घर भी खरीदा था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...