1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस कंगना रनौत पर नीतू चंद्रा ने साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

एक्ट्रेस कंगना रनौत पर नीतू चंद्रा ने साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता रहा है। इन दिनों भी कंगना सुर्खियों में हैं। इस बार कंगना पर काम छीनने का गंभीर आरोप लग रहा है। ये आरोप लगाया है नीतू चंद्रा ने। नीतू चंद्रा ने दावा किया है कि उनको एकसाथ 6 फिल्मों से बाहर किया गया था।

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू नीतू चंद्रा ने कहा, ‘तनु वेड्स मनु फिल्म के लिए पहले मुझे चुना गया था। मैं आर माधवन  से इस फिल्म के बारे में बात कर रही थी।

उन्होंने मुझे बताया कि किसी और बॉलीवुड अदाकारा को इस फिल्म के लिए साइन किया जा रहा है। आर माधवन ने मुझे कहा कि उन्होंने कंगना रनौत का नाम रिकमेंड किया।

इस बातचीन में नीतू चंद्रा  ने आगे कहा, ‘मेरे साथ इस तरह की घटनाएं कई बार हो चुकी हैं। अतीत में मुझे एक साथ 6 फिल्म्स से बाहर किया गया था।

लोगों ने मेरे फोन उठाने तक बंद कर दिए थे। ये सफर मेरे लिए बहुत मुश्किलों से भरा रहा। इस दौरान मैंने काफी कुछ सीखा है मैं बॉलीवुड में कदम नहीं जमा सकी।

नीतू चंद्रा  ने काफी इमोशनल हो कर कहा, ‘किसी भी प्रोजेक्ट में काम करना मेरे हाथ में नहीं था। उस समय मुझे लगने लगा था कि डायरेक्टर हीरो को अपनी पसंदीदा हीरोइन चुनने का मौका देते हैं। मैं ऐसे बैकग्राउंड से नहीं आती हूं। मैं लाचार थी। मुझे लगता है कि यही मेरी किस्मत थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...