Home मनोरंजन कृति ने अपनी नाराजगी की व्यक्त, पूछा -‘यह कब खत्म होगा?’

कृति ने अपनी नाराजगी की व्यक्त, पूछा -‘यह कब खत्म होगा?’

1 min read
0
2

उत्तर प्रदेश में  बलरामपुर में एक 22 वर्षीय कॉलेज की छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न किया गया हैl कृति ने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए पूछा है ‘यह कब खत्म होगा?’

कृति सनन बलरामपुर में एक 22 वर्षीय कॉलेज छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न की घटना से घृणित और डरी हुई महसूस कर रही है। वह पूछती रही है कि यह कब खत्म होगा ।

अभी हाल ही में सोशल मीडिया यूजर्स ने क्रूर हाथरस यौन उत्पीड़न मामले पर अपना रोष और चिंता व्यक्त की थी, जिसने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया था। उत्तर प्रदेश के हाथरस में 19 वर्षीय एक महिला की दुष्कर्म के बाद मृत्यु हो गई थी l

इसे लेकर देश में आक्रोश व्याप्त है, इसी तरह का एक और मामला बलरामपुर से सामने आया है। कथित तौर पर दो पुरुषों द्वारा यौन उत्पीड़न करने के बाद एक 22 वर्षीय महिला की मृत्यु हो गई है।

खबरों के अनुसार आरोपियों ने महिला को दोस्ती के बहाने अपनी जगह पर बुलाया था। बलरामपुर घटना के बाद सोशल मीडिया पर शोर मचना शुरू हुआ, कृति सनन ने पहले हाथरस के मामले पर अपना गुस्सा व्यक्त किया था।

इस अन्य यौन उत्पीड़न के मामले के बाद उन्हें एक और सख्त संदेश शेयर किया है। कृति सनन ने उल्लेख किया कि इस घृणित अपराध ने उन्हें डरा दिया है और साथ ही यह सवाल कोई भी नहीं पूछता, ‘यह कब खत्म होगा?’

अपने इंस्टाग्राम पर एक निराशाजनक छवि शेयर करते हुए कृति ने एक कमेंट्स शेयर करते हुए कहा, ‘इससे पहले कि क्रोध कम होता एक और भयावह मामला सामने आया है यह एक ही समय में मुझे घृणित और डरा रहा है! यह कब खत्म होगा?

हम सालों से महिला सुरक्षा और लगातार बढ़ते यौन उत्पीड़न के मामलों की आवाज उठाते रहे हैं !! और ये केवल ‘रिपोर्ट’ किए गए हैं! जोकि वास्तविक संख्या का छोटा प्रतिशत है!’ दुखद खबर के सुर्खियों में आने के बाद कृति ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक नोट भी शेयर किया।

जिसमें लिखा था, ‘कब ये राक्षस इस तरह के अमानवीय कृत्यों के परिणाम से डरेंगे ?? मैं एक सजा के बारे में नहीं सोच पा रही हूं !! जो इस तरह की क्रूरता के लिए पर्याप्त हों !! फांसी! सिर में गोली मारना या सार्वजनिक रूप से पत्थर मारकर मारना? किसी तरह भी यह कम से कम लगता है कि वे क्या चाहते हैं!

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.