Home मनोरंजन कंगना का बीएमसी से एक बार फिर आमना-सामना, कहा- मेरे पड़ोसियों के घर तोड़ने की धमकी दी’

कंगना का बीएमसी से एक बार फिर आमना-सामना, कहा- मेरे पड़ोसियों के घर तोड़ने की धमकी दी’

1 min read
0
13

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत और बीएमसी एक बार फिर से आमने- सामने आ गए हैं। कंगना रनौत ने मंगलवार को अपने एक ट्वीट के जरिए बीएमसी पर बड़ा आरोप लगाया।

कंगना का कहना है कि बीएमसी ने उनके पड़ोसियों को नोटिस दिया है। वहीं कंगना ने दावा किया है कि बीएमसी  ने धमकी दी है कि अगर वे कंगना का समर्थन करेंगे, तो उनके घरों को भी नुकसान पहुंचाया जाएगा।

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘आज बीएमसी ने मेरे सभी पड़ोसियों को नोटिस जारी किया है। बीएमसी ने मुझे सामाजिक रूप से अलग-थलग किए जाने की धमकी दी है।

मेरे पड़ोसियों से कहा गया है कि अगर उन्होंने मुझे अपना समर्थन दिया, तो उनके घर भी तोड़ दिए जाएंगे। मेरे पड़ोसियों ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ कुछ नहीं बोला है, कृपया उनके घरों को बख्श दें।’

कंगना और शिवसेना के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है। इससे पहले कंगना और संजय राउत के बीच काफी तीखी बयानबाजी हुई थी। कंगना ने अपने एक ट्वीट में मुंबई आने की बात कही और लिखा जिसे जो उखाड़ना है उखाड़ ले।

View this post on Instagram

Sun kissed in the mountains 🌞

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

जिसके बाद कंगना के ऑफिस पर बीएमसी ने कार्रवाई की और ऑफिस में तोड़फड़ कर दी। बीएमसी की इस कार्रवाई के बाद शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखा गया ‘उखाड़ दिया’। जिस पर शिवसेना की काफी आलोचना भी हुई।

View this post on Instagram

Good morning ☀️

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

अब कंगना का कहना है कि महाराष्ट्र सरकार की नजर उनके घर पर भी है। वहीं अब बीएमसी और कंगना का मामला हाई कोर्ट में पहुँच गया है। जहां बीएमसी को फटकार भी लगाई गई। आगे देखते है कि इस मामले में क्या होता है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.