Home Breaking News जेएनयू हिंसा अपराध शाखा ने शुरू की जांच, मिले 100 ज्यादा वीडियो

जेएनयू हिंसा अपराध शाखा ने शुरू की जांच, मिले 100 ज्यादा वीडियो

2 second read
0
26

रविवार को जेएनयू में हुई हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम मामले की जांच तेजी से शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस को अब तक मोबाइल से बनाए गए 100 से ज्यादा वीडियो मिल चुके हैं। शाखा की टीमें मंगलवार को भी जेएनयू पहुंची और घायल छात्रों और गांर्डों के बयान लेना शुरू कर दिया।

इस दौरान पुलिस ने दो दर्जन से ज्यादा विद्यार्थियों व गार्डों के बयान दर्ज किए। पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए सीन रीक्रिएशन कर रही है। इस बीच कैंपस में मंलगवार को भी तनाव बना रहा। कैंपस के अंदर और बाहर गेटों पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं, मंगलवार रात को दीपिका पादुकोण भी छात्रों के समर्थन में जेएनयू पहुंची।

दीपिका पादुकोण जेएनयू में करीब 10 मिनट तक रही इस दौरान उन्होंने कुछ नहीं बोला। लेकिन यूनिवर्सिटी में जाने के बाद से ही अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। दीपिका की आने वाली अगली फिल्म छपाक का भी बायकॉट किया जा रहा है। वहीं दीपिका के अलावा जेएनयू के पूर्व छात्र और नेता कन्हैया कुमार भी छात्रों के समर्थन में जेएनयू पहुंचे।

बताते चलें कि, माकपा महासचिव सीताराम येचुरी एवं पूर्व छात्र नेता कन्हैया कुमार सहित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के कई पूर्व छात्रों ने विश्वविद्यालय में हिंसा को लेकर केन्द्र पर हमला बोला और आरोप लगाया कि सरकार संविधान को ‘नष्ट’ करने का प्रयास कर रही है। आईशी घोष पर FIR को लेकर यचुरी ने कहा कि, यह सोच समझ कर उठाया गया कदम है। हम संविधान की रक्षा कर रहे हैं और यदि कोई राष्ट्रद्रोही है तो वह सरकार जो संविधान को नष्ट करने का प्रयास कर रही है।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.