Home मनोरंजन एक्ट्रेस की मौत पर बनी डाक्यूमेंट्री, ‘डेथ इन बॉलीवुड’ में जिया की कहानी

एक्ट्रेस की मौत पर बनी डाक्यूमेंट्री, ‘डेथ इन बॉलीवुड’ में जिया की कहानी

0 second read
0
7

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पुरे बॉलीवुड पर उँगलियाँ उठ गई है। ऐसा ही कुछ हुआ था साल 2013 में, जब एक्ट्रेस जिया खान की आत्महत्या की खबर ने बॉलीवुड को कटघरे में खड़ा कर दिया था।

ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जिया खान की आत्महत्या एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। दरअसल, ‘निशब्द’, ‘गजनी’ और ‘हाउसफुल’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं जिया खान ने 3 जून 2013 को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिया ने अपने सूइसाइड नोट में कथित तौर पर सूरज पंचोली के साथ अपनी रिलेशनशिप का भी जिक्र किया था।

जिया की मां ने आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर लगाया है जो जिया खान के बॉयफ्रेंड भी थे। अब जिया खान के केस पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई गई है।  सूरज को बाद में गिरफ्तार भी किया गया था। हालाँकि फिर जमानत पर रिहा कर दिया गया।

अब जिया खान के केस पर तेज़ी से करवाई हो रही है।  इस केस पर अब सीबीआई की नज़र भी टिके हुई है। जहा एक तरफ केस को दुबारा ओपन किया गया है, वहीँ, जिया खान की मौत पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई गई है जिसका नाम ‘डेथ इन बॉलिवुड’ है और इस डाक्यूमेंट्री का प्रसारण ब्रिटेन में बीबीसी पर हो रहा है। इस डॉक्यूमेंट्री का पहला पार्ट सोमवार को ही प्रसारित किया गया है। यह कुल 3 पार्ट में बनी हैं। बाकी के दोनों पार्ट मंगलवार और बुधवार को प्रसारित होंगे। इस डॉक्यूमेंट्री में जिया की मां राबिया खान के अलावा आरोपी सूरज पंचोली के पिता आदित्य पंचोली का वर्जन भी शामिल किया गया है।

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.