Home खेल IND vs SL: आज टी-20 का दूसरा मैच, इंदौर में कुछ देर में शुरू होगा मैच

IND vs SL: आज टी-20 का दूसरा मैच, इंदौर में कुछ देर में शुरू होगा मैच

30 second read
0
112

भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीन मैचों की टी-20 सीरीज दूसरा मुकाबला आज इंदौर में खेला जाएगा। गुवाहाटी में सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद, इंदौर में होने वाला दूसरा मुकाबला काफी अहम होगा। आपको बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज के पहले मैच में रविवार को गुवाहाटी में बारिश की वजह से एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी और पहला मुकाबला रद्द कर दिया गया था।

सीरीज में टीम इंडिया के खिलाड़ियों के हौसले काफी बुलंद हैं। दूसरे टी-20 मैच में दोनों टीमें सकारात्मक शुरुआत के लिए उतरेंगी। भारतीय क्रिकेट फैन्स की नजरें टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन पर होंगी, जो चोट के बाद भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं। वहीं केएल राहुल से भी शानदार स्टार्ट की उम्मीद होगी।

दूसरी ओर श्रीलंका की टीम को देखा जाए तो टीम का मिलाजुला प्रदर्शन रहा है। श्रीलंका ने पाकिस्तान को 3-0 से क्लीन स्वीप किया था और फिर श्रीलंका को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 0-3 से हार का सामना करना पड़ा। श्रीलंका की बात करें तो कप्तान लसिथ मलिंगा के साथ टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज को गुवाहाटी में अंतिम एकादश में जगह नहीं मिली थी, क्योंकि मेहमान टीम ने भी तीन विशेषज्ञ तेज गेंदबाजों और दो स्पिनरों के साथ उतरने का फैसला किया था।

Share Now
Load More In खेल
Comments are closed.