1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. पिछले एक साल में इन 6 कलाकारों ने लगाया मौत को गले, कारण जानकर हो जायेंगे दंग

पिछले एक साल में इन 6 कलाकारों ने लगाया मौत को गले, कारण जानकर हो जायेंगे दंग

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: साल 2020 जहां कोरोना महामारी के भेट चढ़ गया, तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड से लेकर फिल्मी जगत के कई सितारों ने मौतको गले लगा लिया। इन सितारो में सेजल शर्मा,कुशल पंजाबी, प्रेक्षा मेहता,मनमीत ग्रेवाल,राजपूत,जयश्री रमैया जैसी कई चर्तित सितारों ने मौत को गले लगा लिया।

सोमवार को कन्नड़ अभिनेत्री और बिग बॉस कन्नड़ सीजन 3 की पूर्व कंटेस्टेंट रहीं जयश्री रमैया ने को खुदकुशी कर ली। आपको बता दें कि उनका शव बेंगलुरु में उसी आश्रम के कमरे में पंखे से लटका मिला, जहां उनका इलाज चल रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक जयश्री लंबे वक्त से डिप्रेशन से जूझ रही थीं और इसी वजह से वो संध्या किरण आश्रम में रह रहीं थी। साल 2020 में जुलाई के महीने में भी जयश्री ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जिंदगी से निराशा जाहिर करते हुए इच्छामृत्यु की बात कही थी। लेकिन उस समय सुदीप किच्चा ने उन्हें फोन पर समझाते हुए ऐसा कदम उठाने से रोक लिया था।

साउथ की अभिनेत्री वीजे चित्रा ने 9 दिसंबर, 2020 को मौत को गले लगा लिया। आपको बता दें कि  28 साल की उम्र में उन्होंने सुसाइड कर लिया। पुलिस ने इसे आर्थिक तंगी के कारण सुसाइड मानकर जांच कर रही थी। इसी बीच यह मामला आत्महत्या के लिए उकसाने का बन गया। पूछताछ के बाद चित्रा के पति हेमनाथ को गिरफ्तार किया गया था। मिली जानकारी के अनुसार चित्रा के पति ने टीवी सीरियल और अन्य शोज में इंटीमेट सीन्स करने के लिए उन्हें डांटा था।

टीवी शो ‘कहानी घर-घर की’ फेम समीर शर्मा ने अगस्त, 2020 में अपने मुंबई वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। समीर शर्मा टीवी के एक जाने-माने स्टार थे। उन्होंने कई शोज में बेहतरीन काम कर लोगों के दिल में जगह बनाई थी। एक्टर ने ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वीरान गली, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भव और इस प्यार को क्या नाम दूं जैसे सीरियल्स में काम किया था।

टीवी सीरियल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ फेम एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने इसी जनवरी, 2020 में खुदकुशी कर ली थी। इनकी खुदकुशी की वजह साफ नहीं हो पाई। हालांकि बताया जाता है कि वो पर्सनल लाइफ से तंग आ चुकी थीं।

टीवी और फिल्म एक्टर कुशल पंजाबी ने दिसंबर, 2019 में आत्महत्या कर ली थी। 37 साल के कुशल ने अपने सुसाइड नोट में किसी को भी अपनी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया था। कुशल आखिरी बार ‘इश्क में मरजावां’ सीरियल में नजर आए थे।

टीवी शो ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘लाल इश्क’ और ‘मेरी दुर्गा’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने 25 मई, 2020 की रात को इंदौर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। प्रेक्षा 25 साल की थीं। प्रेक्षा ने खुदकुशी करने से पहले अपनी आखिरी इंस्टा स्टोरी में लिखा था- सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना। बता दें कि प्रेक्षा काम न मिलने की वजह से परेशान थीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...