Home भाग्यफल क्या आप भी कर्जे में तो नहीं डूबे हैं? लाल किताब के इन उपायों से अपने जीवन की सारी परेशानियों को ऐसे करें गायब

क्या आप भी कर्जे में तो नहीं डूबे हैं? लाल किताब के इन उपायों से अपने जीवन की सारी परेशानियों को ऐसे करें गायब

2 second read
0
129

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: कर्ज एक ऐसी बिमारी है, जिसके कारण कई लोग मानसिक तनाव से पीड़ित हो जाते है तो कई लोग आत्महत्या जैसा कदम उठा लेते है। कर्ज में डूबा व्यक्ति अपना कर्जा चुकाते-चुकाते आर्थिक कमजोरी से जूझने लगता है और तमाम प्रयासों के बाद भी इससे मुक्त नहीं हो पाता है। अगर आपके साथ भी ऐसा है तो ज्योतिषी और लाल किताब के इन उपायों से आप पुराने से पुराने कर्जे से छुटकारा पा लेंगे-

किसी भी महिनें के शुक्ल पक्ष के पहले मंगलवार को शिव मंदिर जाएं और शिवलिंग पर दूध व जल से अभिषेक करें साथ मसूर की दाल चढ़ाए। उसके बाद वहीं पर बैठकर ऋणमुक्तेश्वर मंत्र का कम से कम एक माला यानी 108 बार जाप करें। इससे जल्दी ही कर्ज से मुक्ति मिल सकती है।
मंत्र- ॐ ऋणमुक्तेश्वर महादेवाय नम:

इसके अलावा आप बंदरों को गुड़-चना और केला, मछलियों को आटे की गोली, गाय को रोटी और पक्षियों को दाना खिलाने से भी कर्ज से छुटकारा पा सकते है।

किसी भी माह की पूर्णिमा तिथि पर पीले रंग के कपड़े, पीले फल, चने की दाल, साबूत हल्दी और पीली मिठाई का दान किसी योग्य ब्राह्मण को करें। इससे आपकी सारी परेशानी दूर हो सकती है।

हर मंगलवार और शनिवार को हनुमान जी को तेल और पीला सिंदूर का टीका लगाकर हनुमान चालीसा का पाठ करें। इससे भी आप  कर्ज से संबंधित सभी परेशानियां दूर हो जाएंगे साथ ही आपका मन भी शांत होगा ।

रात को सोते समय अपने बेडरूम में दो टिकिया कपूर की घी में डूबा कर जलाने से घर की नकारात्मकता दूर होती है और कर्ज से मुक्ति मिलती है।

सरसों का तेल या तिल का तेल का दिया जलाने से भी घर का वातावरण शुद्ध होता है जिससे काम करने की इच्छा प्रबल होती है और धीरे धीरे करके आपका सारा कर्ज उतरता जाता है।

Load More In भाग्यफल
Comments are closed.