1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को पति ने मानहानि का भेजा नोटिस, पढ़ें पूरा कारण

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को पति ने मानहानि का भेजा नोटिस, पढ़ें पूरा कारण

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

टेलीविजन अदाकारा श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर अकसर अपनी तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस ने ब्लू आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों पर श्वेता के फैंस रिएक्ट और कमेंट कर रहे हैं। एक फैंन ने कमेंट किया है सो प्रिटी मैम, इसके अलावा एक यूजर ने लिखा है आप इतनी क्यूट कैसे लगती हैं। एक यूजर ने लिखा है ऐसा लग रहा है कि आप 20 की हैं।

वही, पिछले कुछ समय से परेशानियां श्वेता तिवारी का पीछा नहीं छोड़ रही हैं तभी तो जहां अभी कुछ दिन पहले श्वेता तिवारी को उनके पति ने मानहानि का लीगल नोटिस भेजा है। तो वहीं अब दूसरी तरफ उनके एक्टिंग स्कूल के एक्स कर्मचारी राजेश पांडे ने उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है और उन्हे लीगल नोटिस भेज दिया है।

श्वेता ने मुंबई में एक एक्टिंग स्कूल खोला था जिसका नाम था ‘Shweta Tiwari’s Creative School of Acting’, राजेश पांडे इस स्कूल में एक्टिंग के टीचर थे।

राजेश पांडे ने कहा कि ‘मैं श्वेता तिवारी के एक्टिंग स्कूल में साल 2012 से एक्टिंग सिखाने का काम कर रहा था लेकिन उन्होंने मेरी दिसम्बर 2018 की सैलरी नहीं दी और कभी मेरे TDS का पैसा भी जमा नहीं किया, मैंने श्वेता तिवारी के स्कूल में कई साल काम किया और बदले में मुझे क्या मिला, धोखा।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...