Home ताजा खबर केजरीवाल पर बरसे शाह, कहा- दिल्ली की जनता की आंख में धूल झोंकने का काम किया

केजरीवाल पर बरसे शाह, कहा- दिल्ली की जनता की आंख में धूल झोंकने का काम किया

34 second read
0
54

नई दिल्ली में दिल्ली साइकिल वॉक के शिलान्यास समारोह में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, मुझे यकीन है कि जब साइकिल ट्रैक प्रभावी होगा और इसे योजना के अनुसार बनाया जाएगा, तो यह दिल्ली के प्रदूषण को 20% तक कम कर देगा। इसके साथ ही केजरीवाल सरकार पर जमकर बरसते हुए उन्होंने कहा कि, दिल्ली में आप सरकार ने सबसे ज्यादा दिल्ली के गरीब और गांव का नुकसान किया है।

मोदी जी जो आयुष्मान भारत योजना लाए हैं, केजरीवाल जी अपने राजनीतिक स्वार्थ के कारण उसका लाभ गरीब को मिलने नहीं दे रहे हैं। इसका जवाब इस चुनाव में गरीब जनता आपसे मांगने वाली है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, वाई-फाई ढूंढते-ढूढचे लोगों की बैटरी खत्म हो जाती है। लेकिन वाईफाई मिलता ही नहीं है।

केजरीवाल जी आपने दिल्ली में 15 लाख सीसीटीवी कैमरे लगवाने को कहा था जिनकों आज भी दिल्ली की जनता ढूंढ रही है कि कहां लगे हैं? दिल्ली में पांच साल की जगह पांच महीने की सरकार चली। पांच साल में केजरीवाल सरकार ने कुछ नहीं किया बस पांच महीने में विज्ञापन देकर दिल्ली की जनता की आंख में धूल झोंकने का काम किया

आज मैं दिल्ली के झुग्गी-झोपड़ी में रहने वालों से कहता हूं कि आप चिंता मत करिए जहां झुग्गी है वहीं मकान देने का काम नरेन्द्र मोदी जी करने वाले हैं। एक पायलट प्रोजेक्ट भी शुरू हो गया है, 20 हजार झुग्गियों को मकान देने की शुरुआत हो गई है।

Share Now
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.