Home भाग्यफल इस साल होलिका दहन की रात तंत्र और ज्योतिष उपायों के लिए है खास, करें ये 4 आसान उपाय दूर होगी सारी परेशानी

इस साल होलिका दहन की रात तंत्र और ज्योतिष उपायों के लिए है खास, करें ये 4 आसान उपाय दूर होगी सारी परेशानी

1 second read
0
15

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: ज्योतिष विद्या के माध्यम किसी भी व्यक्ति पर आने वाला संकट या उसपर चल रहे संकट के बारे में पहले से जान लिया जाता है और इसका उपाय कर व्यक्ति की जिंदगी में चल रही परेशानी को खत्म भी किया जा सकता है। ज्योतिष विद्या अपने आप में एक आलौकिक शक्ति का काम करती है। ज्योतिष में होली की रात का एक विशेष महत्व माना जाता है। रंगो को त्योहार आने में अब कुछ ही दिन दूर है तो ऐसे में ज्योतिष विद्या के अनुसार होली की रात में इन अचुक उपायों और ये शुभ काम कर देंगे तो आपको बहुत जल्द ही शुभ फल की प्राप्ति हो जाएगी। या सालों से आपके ऊपर चल रही परेशानी भी इन उपायों को कर के दूर हो जाएगी । तो चलिए जानते है क्या करना है आपको होलिका दहन की रात को-

होलिका दहन की रात 12 बजे किसी पीपल के नीचे घी का दीपक जलाएं। पीपल की सात परिक्रमा करें। इस उपाय से भाग्य की सभी बाधाएं दूर हो सकती हैं।

होलिका दहन की रात को किसी मंदिर में देवी-देवताओं को गुलाल चढ़ाएं और परेशानियों को दूर करने की प्रार्थना करें।

होलिका दहन की को स्नान आदि के बाद किसी शिव मंदिर जाएं। एक पान पर साबूत सुपारी और हल्दी की गांठ रखकर शिवजी को चढ़ाएं। शाम को शिवलिंग के पास दीपक जलाएं। इससे आपकी मनोकामना पूरी हो सकती है।

होली की रात एक काला कपड़ा लें, उसमे काले तिल, 7 लौंग, 3 सुपारी, 50 ग्राम सरसों और थोड़ी सी मिट्टी लेकर एक पोटली बना लें। इसे खुद पर से 7 बार वार लें और होलिका दहन में डालें। इससे आपकी परेशानियां कम हो सकती हैं।

अगर किसी पर बुरी नजर का असर हो तो उसके ऊपर से 7 बार नारियल घूमाकर होलिका दहन में डाल दें।

Load More In भाग्यफल
Comments are closed.