Home उत्तराखंड पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि स्टिंगबाज राज्य की राजनीति की सफाई करने के बजाय उसे और गंदा कर रहे

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि स्टिंगबाज राज्य की राजनीति की सफाई करने के बजाय उसे और गंदा कर रहे

0 second read
0
3

देहरादून : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि स्टिंगबाज राज्य की राजनीति की सफाई करने के बजाय उसे और गंदा कर रहे हैं। इसके लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और उनकी पार्टी को इसके लिए प्रायश्चित करना चाहिए।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शुक्रवार को प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट ने मुख्यमंत्री पर लगे आरोपों को जानदार माना है। इनकी जांच होनी चाहिए। हाईकोर्ट के आदेश के मुताबिक दो दिन के भीतर एफआइआर भी दर्ज की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि स्टिंगकर्ता ने कांग्रेस सरकार के दौरान भी स्टिंग किया था, इस आधार पर मुख्यमंत्री को दोषमुक्त नहीं माना जा सकता।

उन्होंने कहा कि स्टिंगबाजी से ये साफ हो गया कि इससे राज्य की राजनीति प्रभावित हो रही है। उस समय भाजपा का प्रदेश और केंद्रीय नेतृत्व स्टिंगकर्त्‍ता की गणेश वंदना कर रहा था। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन जीतने जा रहा है।

पुलवामा में पाकिस्तानी साजिश का खुलासा होने के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस ने उस वक्त जो सवाल उठाए थे, वे आज भी कायम हैं। कश्मीर में सेना की तैनाती के बावजूद इतनी बड़ी मात्रा में आरडीएक्स कैसे पहुंचा। आरडीएक्स को लेकर घूम रही गाड़ी सीआरपीएफ के काफिले के पास कैसे पहुंच गई। केंद्र सरकार इस साजिश का पूर्वानुमान नहीं लगा सकी।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.