Home ताजा खबर JNU पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया जल्द होगी शुरू!

JNU पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया जल्द होगी शुरू!

2 second read
0
22

जेएनयू हिंसा मामले के बाद जेएनयू रजिस्ट्रार डॉ प्रमोद कुमार ने कहा है कि, हम छात्रों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि पंजीकरण प्रक्रिया फिर से शुरू हो सके। इसके आगे उन्होंने कहा कि, प्रशासन उन छात्रों के संपर्क में है जो विरोध कर रहे हैं। और यह भी कहा जा रहा है कि छात्रों से हम बात नहीं कर रहे हैं। ऐसा कुछ नहीं है हम लगातार उनसे बात कर माहौल को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं।

बताते चलें कि, जेएनयू हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच शाखा की टीम कैंपस में हिंसा की जांच करने के लिए पहुंची चुकी है। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) देवेंद्र आर्य ने कहा है कि विश्वविद्यालय के किसी भी हिस्से से फिलहाल कोई ताजा घटना सामने नहीं आया है। इसके आगे उन्होंने कहा कि, माहौल को कंट्रोल में रखने के लिए विश्वविद्यालय के अंदर और बाहर दोनों जगह पर पुलिस को तैनात कर दिया है।

बताते चलें कि, रविवार रात जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हिंसा हुई थी जिसमें दर्जनों छात्र-छात्राएं और टीजर गंभीर रूप से घायल हुए थे। इस हिंसा में नकाबपोशों नें जमकर मारपीट की थी जिसकी पुलिस तलास कर रही है। वहीं, पुलिस ने दावा किया है कि कुछ नकाबपोशों की पहचान की जा चुकी है। इस मामले पर इस वक्त जमकर राजनीति भी हो रही है।

Share Now
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.