Home मनोरंजन ड्रग्स मामले में दीपिका का नाम आया सामने : कंगना ने कसा तंज, पढ़े

ड्रग्स मामले में दीपिका का नाम आया सामने : कंगना ने कसा तंज, पढ़े

1 min read
0
12

सुशांत सिंह की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में एनसीबी की जांच जारी है। इस जांच में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान के बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है।

दीपिका पादुकोण की ड्रग चैट सामने आई हैं जिसमें खुलासा हुआ है कि दीपिका ड्रग्स को लेकर अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से चैट करती हैं। अब दीपिका का नाम आने पर कंगना रनौत ने उन पर निशाना साधा है। कंगना ने ट्वीट कर कहा कि अमीर स्टार किड्स अपने मैनेजर से पूछते हैं, माल है क्या ?

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण पर उन्हीं के अंदाज में कटाक्ष किया है। कंगना ने ट्वीट किया, ‘मेरे बाद दोहराएं, डिप्रेशन नशीली दवाओं के दुरुपयोग का एक परिणाम है। तथाकथित हाई सोसाइटी के अमीर स्टार किड, जो आला दर्जे और अच्छी परवरिश होने का दावा करते हैं, अपने मैनेजर से पूछते हैं, माल है क्या?’

कंगना ने इस कमेंट पर कोई लोगों ने उनकी आलोचना की है, जिस पर कंगना ने जवाब भी दिया है।

कंगना के ट्वीट पर शेहला राशिद ने लिखा- ‘हैलो, डॉक्टर रनोट। डिप्रेशन नशीली दवाओं के दुरुपयोग या एक समृद्ध बच्चे के सिंड्रोम का परिणाम नहीं है। इन काल्पनिक संबंधों को चित्रित करके, आप उन लोगों को कलंकित कर रहे हैं, जो डिप्रेशन से पीड़ित हैं और उन्हें मदद मांगने से हतोत्साहित कर रहे हैं।

इस पर कंगना ने जवाब दिया है- ‘मैंने विशेष रूप से दीपिका की मानसिक बीमारी के मामले के बारे में बात की थी, जब आपको डिप्रेशन होता है तो आप अपने मस्तिष्क के साथ खिलवाड़ नहीं करते हैं और न ही नशीली दवाओं का सेवन करते हैं, जैसा कि उसने किया।

मैंने उस विशेष मामले के बारे में बात की, जिसने उसका उदाहरण देखा और विशेष रूप से उसका नाम लिखा, लेकिन मुझे पता है कि आप इसे नहीं समझने का नाटक करेंगे।

दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर जून में एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा था, ‘रिपीट आफ्टर मी: डिप्रेशन ट्रीट किया जा सकता है। रिपीट आफ्टर मी: डिप्रेशन का इलाज संभव है। रिपीट आफ्टर मी: डिप्रेशन को रोका जा सकता है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.