1. हिन्दी समाचार
  2. mumbai
  3. क्रिकेटर शिवम दुबे ने गर्लफ्रेंड अंजुम खान से की शादी, फैंस भड़के- सोशल मीडिया पर याद दिलाया नुसरत जहां को

क्रिकेटर शिवम दुबे ने गर्लफ्रेंड अंजुम खान से की शादी, फैंस भड़के- सोशल मीडिया पर याद दिलाया नुसरत जहां को

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

मुंबई: भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी और आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम के धुरंधर शिवम दुबे ने अपनी गर्लफ्रेंड अंजुम खान से मुंबई में शादी कर ली। इस बात की जानकारी उन्होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से दी है। जिसके बाद से ही बधाइयों का ताता लगा हुआ है। इसके साथ ही उनके इस शादी को लेकर कुछ लोगों ने विवाद भी खड़ा कर दिया है।

अपनी शादी की तस्वीरें शिवम दुबे ने ट्विटर पर शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हमने प्यार से प्यार किया जो मोहब्बत से ज्यादा था, और अब हमारी हमेशा की जिंदगी शुरू होती है, जस्ट मैरिड 16-07-2021’।

आपको बता दें कि फोटोज में शिवम दुबे अपनी पत्नी अंजुम खान को अंगूठी पहना रहे हैं। शादी के पूरी होने के बाद दूल्हा और दुल्हन दुआओं में हाथ उठाए हुए हैं। वरमाला के साथ ये कपल बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं। शिवम दुबे की दुआ मांगने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

जिसके बाद कई लोगों इस बात से भी ऐतराज है कि अंजुम खान ने मांग में सिंदूर क्यों नहीं लगाया है। एक फैन ने तो इस कपल को नुसरत जहां और निखिल जैन से कंपेयर कर दिया, जिसकी राहें हाल में ही जुदा-जुदा हुई हैं।

शिवम दुबे के करियर की बात करें तो वो मुंबई  की तरफ से रणजी ट्रॉफी खेलते हैं। वहीं आईपीएल में विराट कोहली की टीम आरसीबी (RCB) का हिस्सा रह चुके हैं। इस साल आधा खेले गये आईपीएल में वो राजस्थान रॉयल्स का टीम का हिस्सा हैं। अब वो यूएई में होने वाले आईपीएल में नजर आएंगे।

बात करें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की तो शिवम दुबे ने अपना पहला इंटरनेशल मैच T-20 नवंबर 2019 में बांग्लादेश  के खिलाफ खेला था। उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से 13 टी-20 इंटरनेशनल और 1 वनडे मैच में हिस्सा लिया। आखिरी बार वो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फरवरी 2020 में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 मुकाबले में नजर आए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...