Home Breaking News CM योगी की बड़ी कार्रवाई: नोएडा SSP वैभव कृष्ण हुए सस्पेंड

CM योगी की बड़ी कार्रवाई: नोएडा SSP वैभव कृष्ण हुए सस्पेंड

1 second read
0
41
CM Yogi's big action: Noida SSP Vaibhav Krishna suspended

नोएडा एसएसपी वैभव कृष्ण को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निलंबित कर दिया है। मुख्यमंत्री ने नोएडा एसएसपी प्रकरण में प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह और मुख्य गृह सचिव को बुलाकर गहरी नाराजगी जताते हुए यह कार्रवाई की है।

इस मामले में डीजीपी और अपर मुख्य गृह सचिव अवनीश कुमार अवस्थी प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कर सकते हैं। आपको बता दें कि, एसएसपी वैभव कृष्ण के कथित वायरल वीडियो और पांच आईपीएस अफसरों पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों के मामले में प्रशासन ने बीते बुधवार को एक बैठक आयोजित की थी और इस मामले में फैसला लिया।

वहीं माना जा रहा था की इस मामले में डीजीपी ओम प्रकाश सिंह के लखनऊ लौटने के बाद इस पर अंतिम निर्णय हो जाएगा, लेकिन अधिकारियों के बीच मंथन के बाद भी निर्णय नहीं हो सका। जिस पर मुख्यमंत्री ने डीजीपी और मुख्य सचिव गृह को बुलाकर जानकारी ली और कार्रवाई का निर्देश दिया।

आपको बताते चलें कि, इस मामले में डीजीपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और गोपनीय पत्र को सार्वजनिक करने को पुलिस सेवा नियमावली का उल्लंघन करार दिया था। उन्होंने आईजी मेरठ के जरिए इस मामले में नोएडा के एसएसपी से 24 घंटे में स्पष्टीकरण भी मांगा था।

अहम बात यह है कि पिछले साल गिरफ्तार चार कथित पत्रकारों के मोबाइल की जांच के आधार पर सीईआरटी की रिपोर्ट तैयार की गई थी। जिसे एसएसपी ने पुलिस महानिदेशक और अपर मुख्य सचिव गृह को भेजा गया था।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.