1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. इस एक्टर ने जीने के लिए किया ढाबे में काम ! बॉलीवुड की गल्यियों को किया bye –bye…

इस एक्टर ने जीने के लिए किया ढाबे में काम ! बॉलीवुड की गल्यियों को किया bye –bye…

सब कुछ छोड़ छाड़कर संजय मिश्रा उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक ढ़ाबे पर काम करने चले गये।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: अनुष्का सिंह

मुबंई: अपनी दमदार एक्टिंग और मस्त पर्सनैलिटी के चलते बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाने वाले एक्टर संजय मिश्रा की गिनती बॉलीवुड के कामयाब अभिनेताओं में की जाती है। संजय ने गोलमाल: फन अनलिमिटेड, धमाल और प्रेम रत्न धन पायो जैसे कई हिट फिल्मो मे काम किया है। जिसके बाद उन्हे उनके अभिन्य के लिये खूब सराहा भी गया। यहाँ तक की संजय मिश्र ने भारत की पहली पीओवी यानी पॉइंट ऑफ़ व्यू तकनीक को लेकर बनी हिंदी फिल्म राखोश में मुख्य भूमिका निभाई है।

लेकिन इन सब के बावजूद संजय की लाइफ में एक समय ऐसा भी आया था कि वह फिल्मो की चमक-दमक से अचानक गायब हो गये थे। जी हाँ, सब कुछ छोड़ छाड़कर संजय मिश्रा उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक ढ़ाबे पर काम करने चले गये।

बॉलीवुड में जगह मिलने के बाद अचानक एक दिन संजय मिश्रा ने सब कूछ छोड़ने का फैसला कर लिया और मुंबई से ऋषिकेश आ गए। यहां संजय मिश्रा ने एक ढाबे पर चाय बनाने और बर्तन साफ करने का काम करने लगे। पिता की मौत का सदमा उनसे सहन नहीं हुआ और उनमें वैराग्य पैदा हो गया।

लेकिन एक मशहूर डायरेक्टर के कहने पर वे वापिस मुंबई लौट आए। जब वे ऋषिकेष में थे तो उनके पास मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी का फोन आया और संजय तुरंत मुंबई आने के लिए कहा। रोहित शोट्टी के इस आग्रह को वह मना नही कर पाये और मुंबई वापस आ गये। उन्होने रोहित शेट्टी की फिल्म मे काम किया और उसे हिट बना दिया। उसके बाद संजय ने बैक-टू-बैक कई हिट्स दिये।

आपको बता दे कि बॉलिवुड मे संजय की ऐक्टिंग का लोहा माना जाता है। खुद शाहरुख खान और अजय देवगन भी उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हैं।

बता दे कि कामयाब होना संजय मिश्रा के लिए कांटों भरी राह पर चलने जैसा रहा ह। संजय मिश्रा के पिता शंभूनाथ मिश्रा एक जर्नलिस्ट और दादा एक आईएएस ऑफिसर थे। संजय मिश्रा की फैमली ब्रेकग्राउंड फिल्मों से जुड़ी बिल्कूल भी नहीं है। सिवाए इसके कि जब उनका जन्म हुआ था तो अपने जमाने के मशहूर बॉलीवुड एक्टर बिस्वजीत आर्शीवाद देने के लिए मौजूद थे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...