1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. जानें, अनन्या पांडे किस एक्टर को कर रही है डेट

जानें, अनन्या पांडे किस एक्टर को कर रही है डेट

बॉलीवुड स्टार किड इस एक्टर को कर रही है डेट

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड में कई स्टार किड के अफेयर की अफवाह अकसर मीडिया में आती रहती है. जहां स्टार किड अपने अफेयर को लेकर सोशल मीडिया पर पिक्चर साझा करते नजर आते है. आज कल बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक कपल काफी चर्चा बटोर रहा है. हम बात कर रहे है अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की. अनन्या पांडे हाल ही में सारा अली खान के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में नजर आई थी. इस शो में कई बार करण और सारा अली ने बोला कि क्या अनान्या और आदित्य एक दुसरे को डेट कर रहे है. जिसके बाद अनन्या पांडे जवाब देने से बचती नजर आई.

क्योकि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को कई बार एक साथ में स्पॉट किया जा चुका है। वहीं डेटिंग अफवाहों के बीच अनन्या पांडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने हिंदी में ‘कपूर’ लिखा हुआ एक आउटफिट पहने देखा गया है। अनन्या को हाल ही में ऑल-पिंक आउटफिट पहने हुए देखा गया था, जिसमें टी-शर्ट पर हिंदी में आदित्य रॉय कपूर का सरनेम ‘कपूर’ लिखा हुआ था।

हालांकि यह नाम डिजाइनर ध्रुव कपूर के लेबल का लोगो है, लेकिन कई लोगों का मानना ​​है कि यह उनके बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर का सरनेम है। अनन्या की डेटिंग अफवाहों ने इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। बता दें करण ने अपने शो में अनन्या से पूछा था कि क्या वह आदित्य को डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने सवाल से बचने की कई कोशिशें कीं, लेकिन असफल रहीं।

करण ने पूछा था कि ‘क्या आप आदित्य रॉय कपूर के साथ फ्रेंड जोन में हैं या कुछ और है?’ अनन्या ने कहा कि ‘प्यार दोस्ती है।’ अनन्या ने फिर कहा, ‘ हम अच्छे दोस्त हैं।’ हाल ही में, अनन्या ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्टर आदित्य रॉय कपूर की एक अनदेखी तस्वीर शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...