1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. ब्लॉकबस्टर की राह पर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’

ब्लॉकबस्टर की राह पर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’

फिल्म निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा कि फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर से सिनेमाघरों में रीलिज हो गई है.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

फिल्म निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म के शुरु होते ही आपको झटका लग सकता है, क्योंकि ट्रेलर और ट्रीजर में आपने रणबीर कपूर का ऐसा अजीबों गरीब लुक देखने को नहीं मिला होगा। इस फिल्म में रणबीर कपूर खून में लथपथ गन चलाते और हमेशा सिगरेट दबाए दिखाई पड़ रहे हैं।

वहीं अगर हम फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक ऐसे बेटे की कहानी है जो अपने पिता के प्यार में पागल है। पिता को ही अपना हीरो मानता है और वह बचपन से लगातार कोशिश में लगा रहता है कि उसके पिता उसकी तारीफ करें। लेकिन उसके पिता एक बिजनेसमैन होने के कारण बेटे को समय नहीं दे पाते हैं। वहीं बलबीर सिंह पिता का रोल अनिल कपूर कर रहे हैं। जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। इस उम्र में भी अनिल कपूर काफी शानदार लुक में एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे बढ़ती उम्र में बलबीर सिंह का बेटा हिंसक हो जाता है, जिसके बाद उसके पिता उसे पढ़ने के लिए कई सालों तक बाहर भेज देते हैं और फिर जब वो कई सालों के बाद घर वापस आता है, तो काफी अलग अवतार में नजर आता है। फिर यहां होती है रणबीर कपूर की शानदार एंट्री।

इस फिल्म में आगे एक नया मोड़ आता है जब रणबीर अपनी शादी के ठीक एक दिन पहले अपने दोस्त की बहन को प्रपोज कर देता है और उससे शादी कर लेता है। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, रणबीर के अपोजिट एक्ट्रेस के रुप में नजर आ रही है जो कि काफी प्यारी लग रही है। आगे इस फिल्म में बॉबी देओल की भी शानदार एंट्री देखने को मिलेगी। आगे की स्टोरी आप सिनेमाघर जा कर देख सकते हैं वरना इस फिल्म को देखने का मजा खत्म हो सकता है।

आपको बता दें कि जब फिल्म ‘एनिमल’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो लोग इसके लिए क्रैजी हो गए। वहीं ट्रेलर सामने आने के बाद से बॉबी देओल और अनिल कपूर की एक्टिंग काफी चर्चा में थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...