1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पलक तिवारी की हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल, फैंस ने किया कमेंट

पलक तिवारी की हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल, फैंस ने किया कमेंट

श्वेता तिवारी की बेटी पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अपने फोटोशूट की तस्वीरे शेयर करती रहती है, अपने अदा का जलवा बिखेरती रहती है। वही पलक तिवारी इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

श्वेता तिवारी की बेटी पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अपने फोटोशूट की तस्वीरे शेयर करती रहती है, अपने अदा का जलवा बिखेरती रहती है। वही पलक तिवारी इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। वह जब भी कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं तो वह तुरंत ही वायरल हो जाता है।

पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में विवेक ओबेरॉय और अरबाज खान के साथ अपना डेब्यू करने जा रही हैं, लेकिन उससे पहले वह अपनी म्यूजिक वीडियो से फैन्स के दिलों में अपनी जगह बना चुकी हैं। लेकिन इन सबके बीच अक्सर पलक की तुलना उनकी मां श्वेता तिवारी से की जाती है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

हाल ही श्वेता की बेटी पलक तिवारी  का नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इन तस्वीरों में पलक तिवारी ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुई हैं। तस्वीरों में पलक इतनी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं कि तस्वीरों से नजरें हटाना फैंस के लिए मुश्किल हो जाएगा।

इन दिनों पलक तिवारी सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभी कुछ दिनों पहले अपने एक गाने ‘बिजली’को लेकर चर्चा में थीं। वहीं अब एक नई खबर आ रही है कि जल्द ही वह एक रीमिक्स में नजर आने वाली हैं। बता दें कि पलक ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक कलर की ड्रेस में किलर लुक वाली फोटोज शेयर कर अपने अपकमिंग सॉन्ग की जानकारी दी तो फैंस तारीफ करने में जुट गए।

अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर करते हुए पलक तिवारी ने कैप्शन में लिखा ‘जेंटल रिमाइंडर मंगता है 3 दिन में out होने वाला है’। आपको बता दें ये गाना परसों यानि कि 22 अप्रैल को यूट्यूब पर रिलीज होगा। पलक तिवारी अपनी मम्मी श्वेता तिवारी से कम ग्लैमरस नहीं हैं। वहीं अपने अकाउंट से शेयर की तस्वीरों में पलक के दिए पोज में कातिलाना अंदाज देखते ही बन रहा है। पलक तिवारी के इस फोटोज पर कोई गॉर्जियस तो कोई खूबसूरत परी लिख रहा है तो कोई उन्हें बिजली भी संबोधित कर रहा है।

पलक अपनी अदाओं से फैन्स को दीवाना बनाने में माहिर है। उनके बोल्ड फोटोज देखकर यूजर्स उनकी तारीफ किए बिना नहीं रहते है। फोटोज में देखा जा सकता है वे कितनी फैशनेबल है।

पलक तिवारी का जन्म 8 अक्टूबर 2000 को महाराष्ट्र राज्य के मुंबई शहर में हुआ था। पलक को बचपन से ही डांस करने में मज़ा आता था। उसके कारन उसका झुकाव बचपन से ही अभिनय की ओर था। उन्हें अभिनेत्रियों को परदे पर नृत्य करते देखना बहुत पसंद था। वह अपने स्कूल के दिनों में पढ़ाई में अच्छी थी। उन्होंने 10 कक्षा की बोर्ड परीक्षा में 83 % अंक हासिल किए थे। उन्होंने मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से मनोविज्ञान में बी.ए. की पदवी प्राप्त किए हुए है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...