1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. मुंबई आतंकी हमले की 13वीं बरसी, अक्षय कुमार सहित कई हस्तियों ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

मुंबई आतंकी हमले की 13वीं बरसी, अक्षय कुमार सहित कई हस्तियों ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी और सारा अली खान सहित बॉलीवुड हस्तियों ने 26/11 के मुंबई आतंकी हमलों में अपनी जान गंवाने वाले सभी लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई:अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी और सारा अली खान सहित बॉलीवुड हस्तियों ने 26/11 के मुंबई आतंकी हमलों में अपनी जान गंवाने वाले सभी लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है।

मशहूर हस्तियों ने शहीदों के साथ-साथ नागरिकों को याद करने और शोक व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिनका हमलों में निधन हो गया।अक्षय कुमार ने मुंबई आतंकवादी हमलों को “भयानक” कहा और देश और इसके लोगों को सुरक्षित रखने में शामिल सभी लोगों को नारा दिया।

54 वर्षीय स्टार ने ट्वीट किया, “भयानक #MumbaiTerrorAttack को 13 साल हो गए हैं। उन सभी को याद करते हुए जिन्होंने अपने जीवन और प्रियजनों को खो दिया। उन सभी बहादुरों को मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि जिन्होंने हमारे शहर की रक्षा करते हुए अपने प्राणों की आहुति दे दी।”

रोहित शेट्टी, जिनके पास नवीनतम “सोर्यवंशी”, “सिम्बा” और “सिंघम” फ्रैंचाइज़ी सहित अपने पुलिस जगत में कई अभिनीत फिल्में हैं, ने मुंबई पुलिस और उसके कर्मियों की भावना की सराहना करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ताजमहल होटल की एक तस्वीर पोस्ट की, जो 26/11 के आतंकी हमलों के दौरान आतंकवादी द्वारा हमला किए गए स्थानों में से एक है।अभिनेता अभिषेक बच्चन, शिल्पा शेट्टी और फिल्म निर्माता ओनिर ने भी इस दिन को मनाया।

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, “26/11 #NeverForgetRemember हमारे नायकों। हाथ जोड़कर #जयहिंद।”शिल्पा शेट्टी ने कहा कि वह “दिवंगत आत्माओं” के लिए प्रार्थना कर रही हैं और उन लोगों के लिए भी जिनकी जिंदगी “बदली, प्रभावित और बदली हुई” थी। “उनके प्रियजनों को शांति, शक्ति और चंगा करने की क्षमता मिल सकती है,” उसने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर लिखा।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...