1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. कॉमेडियन वीर दास पर FIR दर्ज, नियमों को उल्लंघन का आरोप, पढ़ें

कॉमेडियन वीर दास पर FIR दर्ज, नियमों को उल्लंघन का आरोप, पढ़ें

कॉमेडियन वीर दास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वीर दास के खिलाफ शिकायत उनके द्वारा किए गए एक आपत्तिजनक बयान को लेकर की गई है और हिंदू जनजागृति समीति ने उनके शो को कैंसिल करने की मांग की है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सबको हंसाने वाला कॉमेडियन वीर दास पर आफत का पहाड़ टूटा है,दरअसल कॉमेडियन वीर दास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वीर दास के खिलाफ शिकायत उनके द्वारा किए गए एक आपत्तिजनक बयान को लेकर की गई है और हिंदू जनजागृति समीति ने उनके शो को कैंसिल करने की मांग की है।

वीर दास का ये शो 10 नवंबर को बेंगलुरू में होने वाला है। समीति का दावा है कि वीर दास ने दुनिया भर में भारत की गलत छवि पेश की है और हिंदुओं की भावनाएं आहत की हैं। इस बात से उनके फैंस भी उनसे नाराज है। आपको बता दे कॉमेडियन वीर दास सोशल मीडिया पर खास एक्टिव नहीं रहते लेकिन उनकी फैन फॉलिंग भी कम नहीं।

यह कंप्लेंट सोमवार को व्यालिकली पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। समीति के सदस्यों का कहना है कि उन्हें सूचना मिली है कि भारतीय-अमेरिकन कॉमेडियन वीर दास का बेंगलुरू के मल्लेश्वरम में शो रखा गया है। समीति के लोगों का कहना है कि वीर दास ने महिलाओं के बारे में और हमारे प्रधानमंत्री के बारे में अपमानजनक बातें कही थीं।

पिछले साल पुलिस ने दास के खिलाफ उनके एक वीडियो को लेकर शिकायतें दर्ज की थीं। इसके बाद कॉमेडियन ने एक बयान जारी कर कहा था कि उनके कॉमेंट्स देश का अपमान करने के इरादे से नहीं किए गए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...