1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. बिकिनी पहने बीच पर RELAX करती दिखीं Disha Patani, इंस्टा पर शेयर की हॉट तस्वीरें

बिकिनी पहने बीच पर RELAX करती दिखीं Disha Patani, इंस्टा पर शेयर की हॉट तस्वीरें

किसी जलपरी की तरह बीच पर बिकिनी पहनकर लेटी दिख रहीं दिशा पाटनी की इस फोटो पर कुछ दी घंटे में 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई: दिशा पटानी अक्सर अपने दोस्तों और फैंस के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो को साझा करती हैं, जिस की वजह उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। अभिनेत्री भी एक शौकीन चावला यात्री है, और उसकी इंस्टाग्राम तस्वीरें भी उसकी आदत के बारे में बताती हैं।

किसी जलपरी की तरह बीच पर बिकिनी पहनकर लेटी दिख रहीं दिशा पाटनी की इस फोटो पर कुछ दी घंटे में 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए दिशा (Disha Patani) ने कोई कैप्शन नहीं दिया है लेकिन कॉमेंट बॉक्स में फैंस ने तारीफों के पुल बांध दिए हैं। दिशा फोटो में सीधे कैमरा की तरफ देखती नजर आ रही हैं और खुले बालों में काफी ब्यूटीफुल लग रही हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने खाड़ी में एन्जॉय करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है। आकर्षक सफेद बिकिनी पहने, अभिनेत्री धूप में तपते हुए बेहद खूबसूरत लग रही थी

इस बीच काम के मोर्चे पर, दिशा की फिल्म ‘राधे’ हाल ही में एक ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और सीमित सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

उन्हें सलमान खान, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते देखा गया था। वह अगली बार एकता कपूर की ‘केटीना’ में नजर आएंगी। वह जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ मोही सूरी की ‘एक विलेन 2’ का भी हिस्सा हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...