1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. 8 महीने की उम्र में ये हैरतअंगेज कारनामे करता दिखा करीना का लाड़ला, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

8 महीने की उम्र में ये हैरतअंगेज कारनामे करता दिखा करीना का लाड़ला, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

करीना कपूर खान हाल ही में पति सैफ अली खान और बच्चों तैमूर और जेह के साथ कुछ समय के लिए पटौदी पैलेस में गईं। अपने वेकेशन की एक झलक साझा करते हुए, अभिनेत्री ने अपने दूसरे बेटे की चंचल मनोदशा में एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई:करीना कपूर खान हाल ही में पति सैफ अली खान और बच्चों तैमूर और जेह के साथ कुछ समय के लिए पटौदी पैलेस में गईं। अपने वेकेशन की एक झलक साझा करते हुए, अभिनेत्री ने अपने दूसरे बेटे की चंचल मनोदशा में एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की।

जेह अली खान का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि बच्चा योग का प्रयास कर रहा है और माँ करीना ने भी अपने कैप्शन में उसी की प्रतिध्वनि की। इस तस्वीर में जेह का चेहरा तो नज़र नहीं आ रहा है, लेकिन वो योग की पोजिशन में दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है- ‘आप देख सकते हैं कि योग पूरे परिवार में चलता है। 8 महीने.. मेरा बेटा।’

गौरतलब है कि करीना इन दिनों फैमिली ट्रिप पर हैं। उन्हें हाल ही में पति सैफ अली खान और दोनों बेटों तैमूर व जेह के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। करीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी भी एक तस्वीर साझा की है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में आमिर खान के साथ नज़र आएंगी। इसमें मोना सिंह, नागा चैतन्य और मानव वीजे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 

अदवित चंदन द्वारा निर्देशित, ‘लाल सिंह चड्ढा’ 1994 की हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का रूपांतरण है, जो विंस्टन ग्रूम के 1986 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...