1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: इंदौर की नामांकन रैली में आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप, जीतू पटवारी ने बांटे 500-500 के नोट

Loksabha Election: इंदौर की नामांकन रैली में आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप, जीतू पटवारी ने बांटे 500-500 के नोट

इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम की बुधवार को नामांकन रैली थी। जिसमें शामिल होने आए पदाधिकारियों को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी 500-500 रुपए के नोट दे रहे हैं। गुरुवार को यह वीडियो वायरल हो गया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी का रुपए बांटते एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो इंदौर का बताया जा रहा है। भाजपा ने इस आपत्ति जताते हुए चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की अपील की है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने जीतू पटवारी का यह वीडियो X पर पोस्ट कर लिखा कि इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम की नामांकन रैली के रौरान खुलेआम 500-500 के नोट वितरित किए गए हैं।

चुनाव आयोग से शिकायत करेगी भाजपा  
भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने प्रदेश कांग्रेस जीतू पटवारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए लिखा कि  उनका यह कृत्य मतदाताओं को प्रलोभन की श्रेणी में आता है। आचार संहिता का खुला उल्लंघन है। भाजपा चुनाव आयोग से शिकायत करेगी।

इंदौर सीट भाजपा का मजबूत गढ़
इंदौर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का गृहजिला है। जो भाजपा का मजबूत गढ़ बन गया है। भाजपा ने भाजपा ने सिटिंग सांसद शंकर लालवानी को दोबारा मैदान में उतारा है। इससे पहले सुमित्रा महाजन लंबे समय तक इंदौर से सांसद रही हैं। कांग्रेस ने पहली बार जैन परिवार से ताल्लुक रखने वाले अक्षय कांति बम को प्रत्याशी बनाकर लड़ाई रोचक बना दी है। हालांकि, जीत की डगर आसान नही है। अक्षय जीतू पटवारी के नजदीकी नेता हैं। लिहाजा, जिताने के लिए मेहनत भी खूब कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...