1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: गृहमंत्री अमित शाह 26 अप्रैल को राजगढ़ आएंगे,भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में खिलचीपुर में करेंगे जनसभा

Loksabha Election: गृहमंत्री अमित शाह 26 अप्रैल को राजगढ़ आएंगे,भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में खिलचीपुर में करेंगे जनसभा

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह जी अशोकनगर एवं राजगढ में जनसभा को संबोधित करेंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 26 अप्रैल को राजगढ़ आएंगे। इस दौरान वे भाजपा प्रत्याशी रोड़मल नागर के समर्थन में खिलचीपुर के स्टेडियम ग्राउंड पर दोपहर 12 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। गृहमंत्री की सभा को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है।

भाजपा के जिला अध्यक्ष ज्ञान सिंह गुर्जर ने बताया कि गृहमंत्री अमित शाह 26 अप्रैल को दोपहर 12 बजे हेलिकॉप्टर से ख़िलचीपुर आएंगे। जिसको लेकर तैयारियां चल रही हैं, मेला ग्राउंड पर हेली पेड बनाया गया है। जहा गृहमंत्री उतरेंगे और यह से सीधे वो कार से स्टेडियम ग्राउंड में कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे। दोपहर 1.30 बजे राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह वो 1 से डेढ़ घण्टे रुकेंगे, इस सभा के मंच से गृहमंत्री भारतीय जनता पार्टी के यशस्वी नेतृत्व वाले नरेंद्र मोदी के ऐतिहासिक, साहसी कदम जो उन्होंने उठाए है, राष्ट्र को मजबूत बनाने के लिए उन सारे विषयों पर अपनी बात रखेंगे और भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर को प्रचंड बहुमत से जीत दिलवाने के लिए जनता से आव्हान करेंगे। और जीत का मंत्र कार्यकर्ताओं को देकर जाएंगे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...