1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. कैरी मिनाटी का नया सॉन्ग रिलीज़, यूट्यूब पर हुआ नंबर 1 ट्रेंड

कैरी मिनाटी का नया सॉन्ग रिलीज़, यूट्यूब पर हुआ नंबर 1 ट्रेंड

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली : कैरी मिनाटी आज यूट्यूब के राजा जाने जाते हैं। हाल ही में कैरी मिनाटी का एक नया गाना रिलीज़ हुआ है जिसने रिलीज़ होते ही धूम मचा दी है।

कैरी मिनाटी का गाना वरदान की खास बात तो ये है कि ये गाना कैरी मिनाटी यानि aka अजय नागर की जिंदगी पर बना है। बचपन से लेकर आज तक के कैरी का सफर क्या था, और कैसा उनका सफर रहा ये सॉन्ग इसी पर बेस्ड है। दिलचस्प बात ये है कि गाना रिलीज़ होने के पिछले 24 घंटों में ही कैरी मिनाटी के इस गाने को एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें, 17 जनवरी को ये गाना यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ है। और अपने यूट्यूब वीडियोज से पहचान बनाने वाले कैरी मिनाटी की पॉपुलैरिटी का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अब तक 1 करोड़ 31 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। बता दें कि, कैरी को बचपने से ही पढ़ना लिखना पसंद नहीं था बल्कि उनका मन तो कहीं ओर लगता था। उनकी इसी पूरी जर्नी को उनके गाने में दिखाया गया है।

अजय नागर का ये पहला सॉन्ग नहीं है जिसने इतना धमाल मचा दिया है बल्कि, 2020 में भी कैरीमिनाटी का यलगार गाना रिलीज़ हुआ था जिसका प्रदर्शन ज़बरदस्त रहा। यलगार सॉन्ग भी रातों रात हिट हो गया था। जून में रिलीज़ इस गाने को 20 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा था। जाने माने यूट्बर ने पढ़ाई छोड़कर अपना यूट्यूब चैनल शुरु किया और आज वो इस प्लेटफॉर्म के राजा बन चुके हैं।

इतना ही नहीं, कैरीमिनाटी अब फिल्म मेडे के जरिए एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन जैसे सुपरस्टार भी हैं। खास बात ये है कि फिल्म में उनका किरदार वही है जो वो असल जिंदगी में हैं। कैरीमिनाटी के कैरेक्टर में ही वो फिल्म में दिखेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...