Home Breaking News गोरखपुर महोत्सव में बॉलीवुड के सितारे करेंगे शिरकत,11 जनवरी से होगा शुरू

गोरखपुर महोत्सव में बॉलीवुड के सितारे करेंगे शिरकत,11 जनवरी से होगा शुरू

2 second read
0
31
Bollywood stars will attend Gorakhpur festival, will start from January 11

गोरखपुर महोत्सव को लेकर तैयारियां जोरों शोरों पर हैं। जहां इस कार्यक्रम के लिए वाटरप्रूफ मंच बनाया जा रहा है। वहीं मुख्य मंच को आठ मीटर लंबा बनाया गया है जिस पर कलाकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। यह कार्यक्रम 11 जनवरी से शुरू होगा।  

इस कार्यक्रम में प्रदेश के पर्यटन मंत्री और महामहिम के हाथों शुभारंभ होगा। कार्यक्रम में भजन संध्या का आयोजन भी किया गया है जिसमें बॉलीवुड सिंगर अनुराधा पौडवाल प्रस्तुत करेंगे। साथ ही बॉलवुड की जानी-मानी गायिका अलका याग्निक के सुरों का जादू भी देखने को मिलेगा।

वहीं कार्यक्रम के दूसरे दिन (12 तारीख) भोजपुरी नाइट्स प्रोग्राम का भी आयोजन किया गया है। जिसमें राष्ट्रीय भोजपुरी भजन गायक और निर्गुण गायक भरत शर्मा व्यास का भी जादू देखने को मिलेगा और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव भी दर्शकों को गुदगुदाएंगे।

अगर बात हम करें कार्यक्रम के तीसरे दिन (13 जनवरी) मशहूर बॉलीवुड गायक सोनू निगम अपनी प्रस्तुति देंगे और कार्यक्रम का समापन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों होगा। इस कार्यक्रम के लिए अधिकारियों ने बताया कि, पूरे महोत्सव में करीब करीब 10000 से ज्यादा लोगों के बैठने की व्यवस्था है।होने वाले कार्यक्रम के लिए जिला प्रशासन ने पूरे क्षेत्र में सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए है।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.