Home मनोरंजन बॉलीवुड एक्टर सनी देओल कोरोना संक्रमित, हिमाचल के स्वास्थ्य सचिव ने दी जानकारी

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल कोरोना संक्रमित, हिमाचल के स्वास्थ्य सचिव ने दी जानकारी

1 second read
0
3

बॉलीवुड एक्टर और गुरदासपुर से सांसद सनी देओल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने सनी देओल के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सनी देओल पिछले कुछ दिनों से कुल्लू जिले में रह रहे हैं।

स्वास्थ्य सचिव ने कुल्लू चीफ मेडिकल ऑफिसर से मिली जानकारी के आधार पर बताया कि सनी देओल और उनके कुछ दोस्त मुम्बई के लिए रवाना होने का प्लान बना रहे थे इस बीच मंगलवार को एक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई।

जानकारी के अनुसार, सनी देओल ने हाल ही में मुंबई में अपने कंधे की सर्जरी करवाई थी और वह कुल्लू जिले के मनाली के पास एक फार्महाउस में रुके हुए थे।

बता दें कि हाल ही में सनी देओल ने फिल्म अपने के सीक्वल का ऐलान किया है। सनी देओल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘बाबाजी के आशीर्वाद और आपके प्यार की वजह से आज हम वापस एक साथ नजर आएंगे। खुशनसीब हूं कि पापा, भाई और बेटे के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। फिल्म अपने-2 दिवाली 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ‘अपने-2’ की शूटिंग साल 2021 मार्च में शुरू होगी। फिल्म की शूटिंग पंजाब और यूरोप में की जाएगी। आपको बता दें कि फिल्म ‘अपने’ साल 2007 में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों के साथ क्रिटिक्स का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म में किरण खेर, शिल्पा शेट्टी और कैटरीना कैफ लीड भूमिका में नजर आई थीं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.