Home मनोरंजन बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने सीएम योगी से की मुलाकात, इस विषय में हुई चर्चा

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने सीएम योगी से की मुलाकात, इस विषय में हुई चर्चा

2 second read
0
19

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुंबई में मुलाकात की। इस दौरान की एक फोटो सामने आई है, जिसमें अक्षय और योगी आदित्यनाथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

मीटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म राम सेतु को लेकर सीएम योगी से चर्चा की।  अक्षय कुमार ने दिवाली के मौके पर अपनी फिल्म राम सेतु का ऐलान किया था।

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म में राम सेतु ब्रिज की कहानी को बयां किया जाएगा। हाल ही में बॉलीवुड निर्माता राहुल मित्रा ने बताया था कि योगी आदित्यनाथ बुधवार को राज्य के प्रस्तावित फिल्म सिटी के भविष्य पर चर्चा करने के लिए कई दिग्गज फिल्ममेकर्स मिलने वाले हैं।

इस मीटिंग में शामिल होने के लिए सुभाष घई, बोनी कपूर, राजकुमार संतोषी, सुधीर मिश्रा, रमेश सिप्पी, तिग्मांशु धूलिया, सिद्धार्थ रॉय कपूर जैसे प्रोड्यूसर को आमंत्रित किया गया है।

बताते चलें कि अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म राम सेतु का पोस्टर शेयर करते लिखा था, ”इस दीपावली भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों- युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाए जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे। इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है- राम सेतु। आप सबको दीपावली की शुभकामनाएं।”

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.