Home उत्तराखंड भाजपा ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- सीएम रावत के खिलाफ रच रहे षड़यंत्र

भाजपा ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- सीएम रावत के खिलाफ रच रहे षड़यंत्र

0 second read
0
3

देहरादून : पार्टी ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ षड़यंत्र रचा जा रहा है। महानगर प्रवक्ता खजानदास ने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार की गठन के बाद से ही उत्तराखंड को भ्रष्टाचार और दलाली के चारागाह के रुप में देखने वाली प्रवति के लोगों के दिमाग में सिलवटे आनी शुरू हो गई थी। अपनी जड़ों को उखड़ता देख वे लगातार नए-नए हथकंडे अपनाते रहे, लेकिन वे कभी सफल नहीं हुए।

महानगर भाजपा ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर खुशी जताई। पार्टी प्रवक्ता खजानदास कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेसी और षड़यंत्रकारी कहीं मुंह दिखाने लायक नही रह गए है। मैं और पूरी पार्टी कोर्ट के फैसले का स्वागत करती है। षड़यंत्रकारियों के मुंह पर एक तमाचा है।

उन्होंने कहा, उत्तराखंड और देश के अधिकतम हिस्सों से अपनी सत्ता गंवा चुकी कांग्रेस के पास बौखलाने और तिलमिलाने के सिवा कोई चारा नही रह गया है। गमलों में करोड़ो की सब्जी उगाने वाले और देश के शहीदों का अपमान करने वाली कांग्रेस, जिनके अधिकतम नेता भ्रष्टाचार के आरोपों में जमानत पर चल रहे हैं के मुंह से सीएम त्रिवेंद्र जैसे ईमानदार व्यक्ति के खिलाफ इस्तीफे की बातें शोभा नहीं देती है।

कांग्रेस के राजभवन घेरने का कदम पार्टी की अत्यधिक राजनीतिक महत्वकांक्षाओं से और अधिक कुछ नहीं है। खजानदास ने कहा कि मैं कांग्रेस को साफ कहना चाहता हूं कि देश में नरेंद्र और त्रिवेंद्र सरकार के रहते हुए उनके कोई भी षड़यंत्र सफल नहीं होंगे। उन्होंने कहा, सीएम रावत के बहुमुखी विकास हो रहा है.

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.