Home ताजा खबर वंशवाद से मुक्त इकलौती पार्टी है बीजेपी- जेपी नड्डा

वंशवाद से मुक्त इकलौती पार्टी है बीजेपी- जेपी नड्डा

10 second read
0
33

दिल्ली में बीजेपी की कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली की विधानसभा चुनावों में पार्टी की सत्ता में वापसी की उम्मीद जताई है। नड्डा ने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी अकेली ऐसी पार्टी है जो वंशवाद से अगल, विचारधारा के आधार पर राष्ट्रवाद सेवा में जुटी हुई है। जबकि विपक्ष के पास नेता, नीयत और कार्यक्रम का अभाव है।

जेपी नड्डा ने दावा किया की बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जिसके पास अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मोदीजी का नेतृत्व है जो उनके मार्गदर्शन में बूथ स्तर पर काम कर रहा है। उन्होंने कहा बीजेपी ऐसी पार्टी है जहां विचारधारा के आधार पर हम सभी आगे बढ़ते हैं औऱ विचार के प्रति समर्पित होकर देश सेवा में जुट जाते हैं।

नड्डा ने कहा कि देश में करीब 2300 राजनीतिक दल है जिसमें से 56 दल निर्वाचन आयोग से मान्यता प्राप्त है औऱ सात पार्टियों को राष्ट्रीय स्तर की मान्यता है। इनमें से बीजेपी अकेली ऐसी पार्टी है जो वंशवाद से अलग है और विचारवाद पर खड़ी है।

जेपी नड्डा ने कांग्रेस औऱ आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि, अभी तक सभी राजनीतिक दल अनाधिकृत कॉलोनियों के मामले में राजनीति कर रहे थे। लेकिन नरेंद्र मोदी ने एक ही झटके में सारी अनाधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत कर दिया।

जेपी नड्डा ने मोदी सरकार की कल्याण एवं विकास की योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि भारत सरकार ने दिल्ली को प्रदूषण से मुक्त करने के लिए ईस्टर्न औऱ वेस्टर्न पेरिफेरल हाइवे का निर्माण कराया है। नड्डा ने कहा कि दिल्ली में रोजाना आने-जाने वाली 60 हजार गाड़ियों को दिल्ली के बाहर से गुजर सकने की व्यवस्था मोदी सरकार ने की है।

Share Now
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.