1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. बिग बॉस 14: कविता और अली गोनी जमकर हुई बहस, इस शख्स को मिली सजा, पढ़ें

बिग बॉस 14: कविता और अली गोनी जमकर हुई बहस, इस शख्स को मिली सजा, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बिग बॉस 14 के घर में कविता कौशिक और अली गोनी अब आमने सामने हो गए हैं। शुरुआती दिनों में दोनों की मीठी शुरुआत अब कड़वी हो चली है। मंगलवार को बिग बॉस के घर में खूब हंगामे द्खने को मिले।

बिग बॉस के दिए अनुशासन तोड़ने पर कप्तान को पॉवर दी, जिसके बाद कव‍िता और अली की जमकर बहस हुई। इसके साथ ही घरवालों को पहली बार घर में डर का एहसास हुआ। पवित्रा पुनिया ने इस टॉपिक पर बातचीत शुरू की, जिसके बाद एजाज, रुबीना दिलैक , निक्की तंबोली और अभिनव ने इस बारे में अपने विचार रखे।

बिग बॉस इस वक्त घर की कप्तान कव‍िता कौशिक को कैप्टेंसी टास्क के तहत कार्य सौंपते हैं कि जिस किसी ने भी इस हफ्ते अनुशासन तोड़ा है। वह उनके निजी सामान को बाहर रखे डस्टबिन में फेंक सकती हैं।

इस घोषणा के बाद निक्की, कव‍िता को बताती हैं कि अली ने पव‍ित्रा को चॉकलेट दी थी, ऐसा करके उन्होंने रूल को तोड़ा है। कव‍िता, अली का ट्र‍िमर लेकर डस्टबिन में फेंक देती हैं। अली इसपर भड़क जाते हैं और कहते हैं कि उन्हें ऐसा करने के पीछे सही कारण बताया जाए, डस्टबिन से अली अपना ट्र‍िमर लेकर वापस चले जाते हैं और बहस यहीं से बढ़ जाती है।

टास्क की अवध‍ि समाप्त होने पर बिग बॉस की घोषणा करते हैं। बिग बॉस अली की इस हरकत पर वह अगले हफ्ते के एव‍िक्शन के लिए नॉमिनेट करते हैं। इसी के साथ जैस्मिन को भी अली का साथ देने के लिए बिग बॉस सुनाते हैं। दोनों के अलावा बिग बॉस अभ‍िनव को भी टास्क को बीच में रोकने के लिए सजा देते हैं.

गेम रोकने में अभ‍िनव ने भी बड़ी भूमिका निभाई, इसल‍िए बिग बॉस ने उन्हें सजा के तौर पर अपना सारा सामान स्टोर रूम में रखने को कहते है। इस पर निक्की खुश होकर ताली बजाने लगती है, लेकिन बाद में राहुल वैद्य ने निक्की से कहा कि किसी की मजबूरी पर ऐसे रिएक्ट नहीं करना चाहिए। कल ऐसा उनके साथ भी ऐसा हो सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...