1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बाराबंकी: थाने के सामने ही सिक्योरिटी गार्ड की गला रेत कर हत्या

बाराबंकी: थाने के सामने ही सिक्योरिटी गार्ड की गला रेत कर हत्या

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ बाराबंकी से फखरे आलम की रिपोर्ट }  

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार अपराधियों पर नकेल कस कर उन्हें अपराध छोड़ने की नसीहत दे रहे हैं मगर कुछ ऐसे अपराधी है जो उनकी बातों और चेतावनी को अनसुना कर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है.

बाराबंकी में बीती रात पुलिस थाने के सामने ही अज्ञात बदमाशों ने जघन्य अपराध करते हुए एक व्यक्ति का गला रेत कर निर्ममता से हत्या कर दी । सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुँच कर अपनी जाँच शुरू कर दी और जल्द ही घटना के अनावरण का आस्वासन दिया ।

हत्या की वजह इस गोदाम में रखे मेन्था आयल की चोरी की आशंका जताई जा रही है । यह घटना तब और बड़ी हो जाती है जब यह पुलिस थाने के सामने ही कारित होती है । इस घटना से यह साफ स्पष्ट हो जाता है कि बदमाशों के हौसले इतने बुलन्द थे कि उनके मन में पुलिस का जरा भी खौफ नही था.

मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पहुँचे बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि थाने के सामने स्थित मेन्था के गोदाम में दिन के समय काम करने वाले सिक्योरिटी गार्ड ने सूचना दी कि रात के समय काम करने वाले सिक्योरिटी गार्ड का शव बाहर खेत में पड़ा हुआ है ।

मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ मैं भी उपस्थित हूँ और जाँच की जा रही है । इस घटना में किस किस की संलिप्तता थी इसका पता लगाया जा रहा है । शीघ्र ही हम इस घटना का अनावरण करेंगे और दोषियों को सलाखों के पीछे पहुंचाएंगे ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...