1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. दुष्यंत कुमार गौतम व रेखा वर्मा की नियुक्ति पर बोले बंशीधर भगत, उत्‍तराखंड में संगठन को अब मिलेगी अधिक गति

दुष्यंत कुमार गौतम व रेखा वर्मा की नियुक्ति पर बोले बंशीधर भगत, उत्‍तराखंड में संगठन को अब मिलेगी अधिक गति

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

देहरादून: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने भाजपा उत्तराखंड के प्रभारी व सह प्रभारी के रूप में दुष्यंत कुमार गौतम व रेखा वर्मा की नियुक्ति का स्वागत किया और कहा कि इससे संगठन को और गति मिलेगी ।

भगत ने एक बयान में कहा कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा सभी राज्यों के प्रदेश प्रभारियों व कई राज्यों में सह प्रभारियों की नियुक्ति के क्रम में उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश प्रभारी के रूप में दुष्यन्त कुमार गौतम व सह प्रभारी के रूप में रेखा वर्मा की नियुक्ति स्वागत योग्य है। उनकी नियुक्ति से उत्तराखंड में भाजपा को और शक्ति प्राप्त होगी।

उन्होंने कहा कि गौतम पार्टी के वरिष्ठ नेता है और इस समय राष्ट्रीय महा सचिव हैं। वे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रह चुके हैं। वे राज्य सभा के सदस्य हैं और विभिन्न उच्च पदों पर रहे हैं। उनका लम्बे अनुभव व योगदान का लाभ उत्तराखंड भाजपा को उल्लेखनीय रूप में प्राप्त होगा।

भगत ने कहा कि प्रदेश की नव नियुक्त सह प्रभारी रेखा वर्मा पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं और इससे पहले विभिन्न पदों पर रहते हुए वे पार्टी की महत्वपूर्ण सेवा कर चुकी हैं। उनके सहप्रभारी के रूप में नियुक्ति भाजपा उत्तराखंड को और शक्ति प्रदान करेगी। भगत ने कहा कि प्रदेश में भाजपा ने विभिन्न संगठनात्मक गतिविधियों के साथ आगामी विधान सभा चुनाव की तैयारी भी शुरू कर दी है। ऐसे में प्रभारी व सहप्रभारी का मार्गदर्शन पार्टी के लिए महत्वपूर्ण होगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...