Home बड़ी खबर JNU हिंसा में शमिल सभी छह नकाबपोशों के साथ आइशी घोष से आज पूछताछ

JNU हिंसा में शमिल सभी छह नकाबपोशों के साथ आइशी घोष से आज पूछताछ

5 second read
0
67

JNU में 5 जनवरी को हुई हिंसा में दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच ने जिल पांच लोगो की तस्वीर जारी की है। आज उन सभी से पूछताछ की जाएगी। पुलिस ने पूछताछ के लिए छांत्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष को भी बुलाया गया है। बता दें कि जेएनयू में हमला करने वाले छह नकाबपोश की पहचान कर ली गई है।

आपको बता दें कि JNU में हमला करने वाले सभी छह नकाबपोश की पहचान हो चुकी है। जानकारी के अनुसार ये सभी स्टूडेंट्स बताए जा रहे है। जिनमें से चार JNU के और दो डीयू के बताए जा रहे है। लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं किया है।

JNU हिंसा मामले में वसंतकुंज नॉर्थ थाने में सोमवार को आइशी घोष, गौतम शर्मा, विवेक कुमार, गीता कुमारी, सतीश यादव, साकेत मून, राजू कुमार, कामरान, चुनमुन यादव, मानस कुमार, दोलन और सारिका चौधरी सहित 19 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

पुलिस उपायुक्त देवेन्द्र आर्या ने कहा कि पुलिस की टीम ने जेएनयू परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जब्त की है। हंगामे के बाद से वायरल हो रही वीडियो की भी जांच होगी,‌ जिसकी सहायता से हंगामा करने वालों की पहचान कर उन पर कार्रवाई की जाएगी।

नकाबपोशों ने किया परिसर में हमला

दरअसल, जेएनयू में फीस की बढ़ोतरी को लेकर छात्रों का एक गुट पिछले कई दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहा था। पुलिस का कहना है कि रविवार शाम पौने चार बजे उन्हें सूचना मिली थी कि जेएनयू के पेरियार हॉस्टल परिसर में कुछ छात्र मारपीट और तोड़फोड़ कर रहे हैं। पुलिस की टीम तुरंत हॉस्टल के पास पहुंची उन्होंने देखा कि 40-50 की संख्या में  नकाबपोश लोग हाथों में रॉड और डंडे लेकर मारपीट और तोड़फोड़ कर रहे थे। पुलिस को देखते ही ये लोग वहां से भाग गए।

Share Now
Load More In बड़ी खबर
Comments are closed.