Home मनोरंजन एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने शुरू किया राजनीति सफर, थामने जा रही शिवसेना का दामन

एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने शुरू किया राजनीति सफर, थामने जा रही शिवसेना का दामन

0 second read
0
2

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर राजनीति सफर शुरू करने जा रही हैं। इस बार वह शिवसेना का दामन थामने जा रही है। खबर है कि उर्मिला 30 नवंबर को शिवसेना में शामिल होंगी।

इससे पहले एक्ट्रेस कांग्रेस में शामिल हुईं थीं लेकिन उन्होंने पार्टी पर ये आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया कि उनका इस्तेमाल किया जा रहा है।  बीते दिनों खबर आई थी कि उर्मिला मातोंडकर को विधान परिषद का सदस्य बनाने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को उनका नाम भेजा दिया है।

महाराष्ट्र सरकार ने राज्यपाल को एक बंद लिफाफे में विधान परिषद के सदस्य बनाए जाने के लिए 12 नामों की लिस्ट भेजी थी जिसमें उर्मिला मांतोडकर का नाम भी शामिल है।  खबरों के मुताबिक, इस लिस्ट में उर्मिला के साथ-साथ एकनाथ खड़से और रजनी पाटिल समेत कई और लोगों के नाम शामिल हैं।

ये पहली बार नहीं है जब उर्मिला राजनीति में हाथ आजमाने जा रहीं हैं। इससे पहले उर्मिला साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव का हिस्सा बनने का फैसला लिया था जिसके लिए वो कांग्रेस में शामिल हुईं थीं।  इसके साथ ही उर्मिला ने नॉर्थ मुंबई सीट से कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें बीजेपी के गोपाल शेट्टी ने मात दे दी थी। अब एकबार फिर राजनीति में हाथ आजमाने जा रहीं उर्मिला मातोंडकर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1980 में मराठी फिल्म ‘झाकोला’ से बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस की थी।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.