Home मनोरंजन एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल पर सेक्शुअल हैरेसमेंट लगाया आरोप, पढ़ें पूरा मामला

एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल पर सेक्शुअल हैरेसमेंट लगाया आरोप, पढ़ें पूरा मामला

1 second read
0
10

बॉलीवुड में एक दौर #MeToo मूवमेंट चला था जिसकी चर्चा काफी दिनों तक चली थी। ऐसे में अब एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने फिल्म के सेट पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए हैं। मंदाना करीमी अपनी आने वाली फिल्म ‘कोका कोला’ की शूटिंग कर रही थीं जिस वक्त ये घटना हुई। एक्ट्रेस का आरोप है कि दिवाली से एक दिन पहले शूटिंग के आखिरी दिन फिल्म के प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल ने उनके साथ फिल्म के सेट पर बदतमीजी की थी।

मंदना करीमी ने बताया- कि “मैं अभी भी शॉक में हूं कि मेरे साथ क्या हुआ। फिल्म कोका कोला पर हम पिछले एक साल से ज्यादा समय से काम कर रहे थे। यह एक ऐसा काम था जो ये जानते हुए मैं कर रही थी कि टीम बहुत प्रोफेशनल नहीं है।

शुरू से ही मुझे इस फिल्म की टीम के साथ दिक्कत थी। प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल बहुत ही पुरानी सोच के व्यक्ति हैं। जहां वो पूरे सेट को पुरुषवादी सोच के साथ चलाया करते थे। कई बार एक आदमी की ईगो पर भी सेटी पर काम किया जाता है और नई बात नहीं है। लेकिन 13 नवंबर को जो हुआ है उससे मैं बहुत शॉक में हूं।

मंदाना ने अपने स्टेटमेंट में आगे कहा, ‘ये दिन हमारी फिल्म की शूटिंग का आखिरी दिन था और मैं सारा काम खत्म जल्दी करना चाहती थी। क्योंकि मुझे किसी से मिलने जाना था। शूटिंग के आखिरी दो दिन मैं जल्दी शूट पर पहुंच गई थी जबकि पूरा शूट मुझसे संबंधित नहीं था।

शूट खत्म होने से पहले प्रोड्यूसर ने मुझसे एक घंटा रुकने के लिए कहा जो मुमकिन नहीं था। हम लोग गाने की शूटिंग कर रहे थे। जैसे ही मैं चेंज करने अपनी वैनिटी में पहुंची तो प्रोड्यूसर भी अंदर आ गए।

जबरन अंदर आने के बाद उन्होंने मुझे चिल्लाना शुरू कर दिया। उनका कहना था कि मुझे एक घंटा रुकना ही पड़ेगा जबकि फिल्म के सेट पर कोई डायरेक्टर या असिस्टेंट मौजूद ही नहीं थे।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.